पुलिस ने होटल पर मारा छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के-लड़कियां

 
up news

Uttar pradesh News: पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर सैक्स रैकेट का भंडाभोड़ करते हुए सात लड़कियों समेत 12 लोगों को गिरफ्तार किया। जिसमें होटल मैनेजर भी शामिल है। इस होटल में करीब एक साल से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। 

 
मामला लखनऊ के चारबाग के रेवड़ी गली का है। खबरों के अनुसार डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने बताया रेवड़ी गली के माया होटल में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी जिसके बाद मंगलवार की रात दबिश की गई। मौके से गोंडा के परसपुर निवासी मैनेजर आनंद तिवारी को पकड़ा गया।  वहीं कमरों की तलाशी लेने पर आपत्तिजनक हालात में लड़के-लड़कियां मिले। इस मामले में एसीपी ने बताया कि होटल से सात लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं कमरों से आपत्तिजनक सामान भी मिले हैं। 

पूछताछ के दौरान मैनेजर ने बताया कि पकड़ी गई लड़कियां लोगों को होटल केकर आती थीं। जिनके रुकने के नाम भी रजिस्टर में दर्ज नहीं होता था। पुलिस ने होटल का रजिस्ट्रर भी जब्त कर लिया गया है। एसीपी कैसरबाग योगेश कुमार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पकड़ी गई लड़कियां गोमतीनगर, आशियाना, कृष्णानगर, बाराबंकी और आलमबाग की रहने वाली हैं।  

From Around the web