अरविंद केजरीवाल और सीएम मान भगवंत मान ने पंजाब में लॉन्च किया इलेक्शन कैंपेन, जानें क्या कहा

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी ने काम करना शुरू किया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में लोकसभा चुनाव का कैंपेन लॉन्च किया.

पिछले कुछ दिनों से अरविंद केजरीवाल लगातार पंजाब के दौरे पर हैं.

 
AAP Election Campaign Launch

New Delhi:  आम आदमी पार्टी की ओर से भी बड़ा कदम उठाया गया. पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब में लोकसभा चुनाव का कैंपेन लॉन्च किया. इस मौके पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद थे। 

क्या बोले अरविंद केजरीवाल


पिछले कुछ दिनों से अरविंद केजरीवाल लगातार पंजाब के दौरे पर हैं. उन्होंने यहां पर कुछ योजनाओं के साथ-साथ रैलियों को भी संबोधित किया है. लोकसभा चुनाव अभियान की लॉन्चिंग के मौके पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमें पंजाब से एक दो नहीं बल्कि 13 सासंद चाहिए. उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्ट की सरकार नहीं बल्कि जनता की सरकार है. जनता ने चुनकर हमें यहां बड़ी जिम्मेदारी दी है और मान सरकार लगातार अपने वादों को पूरा कर रही है. 


सुधार और बदलाव का साक्षी बन रहा पंजाब


सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब से पंजाब में आम आदमी पार्टी ने काम करना शुरू किया है एक नए पंजाब ने जन्म लिया है. पंजाब अब यहां हो रहे सुधार और बदलावों का साक्षी बन रहा है. उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में पंजाब आम आदमी पार्टी के साथ है. इसी कड़ी में हम सोमवार 11 मार्च से पंजाब से लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत कर रहे हैं. 

केजरीवाल ने गिनाईं सरकार की उपलब्धियां


सीएम केजरीवाल ने कहा कि एक वक्त था जब पंजाब में सिर्फ नेगेटिविटी देखने को मिलती थी. लेकिन अब ऐसा नहीं है. यहां देश विदेश से उद्योगपति आ रहे हैं. नए-नए निवेश किए जा रहे हैं. पर्यटन को बढ़ावा मिल रहा है. नए टूरिस्ट स्पॉट विकसित किए जा रहे हैं. 24 घंटे बिजली मिलने लगी है. सरकारी स्कूल भी आधुनिका सुविधाओं से लैस हो गए. 

From Around the web