अलीगढ़ः सराफा की पत्नी और बेटे की चाकुओं से गोदकर की हत्या

 
Aligarh news

अलीगढ़ । नेटवर्क

एक सराफा की पत्नी  और बेटे की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. घर पर मां-बेटा अकेले थे. बताया जा रहा है कि लूट का विरोध करने पर मां- बेटा की हत्या की गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अलीगढ़ के सुरेंद्र नगर निवासी ललित वर्मा की फूल चौक पर राधिका ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. सुरेंद्र नगर में ललित वर्मा की 37 वर्षीय पत्नी शिखा वर्मा और 8 वर्षीय बेटा गिरवांशु घर पर अकेले थे. ज्वेलर ललित वर्मा जब दुकान बंद कर घर लौटे, तो पत्नी और बेटे को मृत लहूलुहान पड़े मिले.

घटनास्थल से चाकू भी बरामद हुआ है, जिससे मां और बेटे की हत्या की गई. ऐसा माना जा रहा है कि बदमाशों ने घर में लूट का विरोध करने पर मां बेटे को चाकू से गोदकर मार दिया गया. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल, आसपास के सभी सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं. फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है. ललित वर्मा से दो-तीन बातें पता लगी हैं, जिसकी जांच की जा रही है. जल्द ही मुलजिम पकड़े जाएंगे और मामले का खुलासा होगा.

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि ललित वर्मा के दो बेटी और एक बेटा हैं. जिसमें से घटना के समय मां के साथ बेटा था, दोनों बेटियां बुआ के यहां गई हुई थी. पीड़ित ललित वर्मा ने अपनी सगी साली अंजली वर्मा और उसके होने वाले पति सोमेश चौहान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि साली व‌‌‌ उसके होने वाले पति के साथ विवाद हुआ था.

From Around the web