Amroha: पुलिस ने स्पा सेंटर पर मारा छापा, दो युवतियों समेत छह युवकों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने छापा मारकर स्पा सेंटर से छापेमारी कर दो युवतियों समेत छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है। मामला अमरोहा के अमरोहा जोया मार्ग स्थित न्यू रोडवेज के पास एक स्पा सेंटर कार्रवाई की है।
 
amroha

अमरोहा। नेटवर्क

पुलिस ने छापा मारकर स्पा सेंटर से छापेमारी कर दो युवतियों समेत छह आरोपितों को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के बाद हड़कंप मच गया है। मामला अमरोहा के अमरोहा जोया मार्ग स्थित न्यू रोडवेज के पास एक स्पा सेंटर कार्रवाई की है। इस पर देहात थाना पुलिस ने क्षेत्राधिकारी विजय कुमार राणा व अभिषेक यादव के नेतृत्व में शनिवार रात सेंटर पर छापा मार दिया। यहाँ मिले स्पा संचालक मोहल्ला झंडा शहीद निवासी अमीन खां को हिरासत में ले लिया। साथ ही मौके से दिल्ली की दो युवतियां, दो ग्राहक और अक्षय कुमार नाम का युवक भी पुलिस के हाथ लग गया।


अक्षय दिल्ली से युवतियां सप्लाई करने का काम करता है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। एसपी आदित्य लांगहे ने बताया कि मामले की छानबीन कराई जा रही है, कुछ अन्य आरोपितों के बारे में भी सुराग मिला है। उनकी तलाश कराई जा रही है।


कई बार थाने में भी शिकायत की मगर, कोई सुनवाई नहीं हुई। इसलिए महिला ने सीधा डीजीपी कार्यालय को फोन कर दिया। इससे पहले डीआइजी व आइजी दफ्तर में भी फोन किया था। कस्बा प्रभारी महेंद्र शर्मा ने बताया कि मामले को थाने बुलाकर उसकी समस्या का समाधान कराने का प्रयास किया जा रहा है।

From Around the web