इस वजह को लेकर बेटी ने मां को तवे से पीट-पीटकर लेकर मार डाला! ​​​​​​​

 
mu

नोएडा । नेटवर्क 

 नोएडा के सेक्टर-77 स्थित एक सोसाइटी में बीते सोमवार को एक महिला की भारी वस्तु से हमला कर हत्या करने के मामले में उसी की 14 साल की बेटी को गिरफ्तार किया गया है.वहीं, पुलिस अधिकारियों के मुताबिक घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल लोहे के तवे को भी बरामद कर लिया है और नाबालिग आरोपी को किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जा रहा है. हालांकि इस मामले में नोएडा पुलिस (छवपकं च्वसपबम) का कहना है कि इसके पहले भी मां के व्यवहार को लेकर बेटी के अंदर काफी गुस्सा था.

 मामला नोएडा के सेक्‍टर 77 स्थित अंतरिक्ष कैनबॉल सोसायटी का है. पुलिस अधिकारी के मुताबिक बीते रविवार रात 14वीं मंजिल पर 35 साल की महिला की हत्‍या हुई. जहां पर पुलिस ने मंगलवार को खुलासा करते हुए पुलिस ने दावा किया कि 9वीं में पढ़ने वाली महिला की 14 साल की बेटी ने ही वारदात को अंजाम दिया है. अपशब्द बोलने की वजह से गुस्से में आई बेटी ने किचन से तवा उठाकर मां पर कई वार किए थे. इसके बाद डरकर फ्लैट से बाहर चली गई थी.हालांकि, कुछ देर बाद वापस आई और पड़ोसियों को फोन कर जानकारी दी कि किसी ने उसकी मां पर हमला किया है.


वहीं, नोएडा जोन के ।क्ब्च् रणविजय सिंह ने बताया कि अनुराधा (34) नाम की महिला को लहूलुहान अवस्था में नोएडा सेक्टर-71 स्थित एक अस्पताल में सोमवार को भर्ती कराने के लिए लाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को मामला हत्या का लगा,क्योंकि महिला के शरीर पर 20-22 घाव के निशान थे, जबकि उसका कान भी कट गया था. एडीसीपी के मुताबिक जानकारी लेने पर बेटी ने हत्या की बात कबूल की है.उसने बताया है कि मां ने उसे अपशब्द बोला था. इस वजह से वह आपा खो बैठी. मां बेडरूम में थी और वह किचन से आई और तावे से वार करना शुरू कर दिया. कई वार करने के बाद डरकर नीचे गई. वापस आकर खुद पड़ोसियों को सूचना दी. यह बात भी बेटी ने पुलिस को बताई है कि मां के व्यवहार को लेकर वह पहले से भी नाराज थी.

वहीं, पुलिस अधिकारी का कहना है कि सेक्टर-113 थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 34 साल की महिला यहां अपनी बेटी के साथ रहती थी.महिला ग्रेटर नोएडा स्थित एक कंपनी में नौकरी करती थी.पति लंबे समय से अलग रहते हैं.एक बेटा है जो ननिहाल में रह रहा है. जहां पर रविवार ृरात सोसायटी के उनके पड़ोसियों ने अस्पताल से पुलिस को इस हत्या की सूचना दी थी. शुरुआत में महिला जिस कंपनी में काम करती थी वहां के लोगों से पूछताछ की गई. बाद में बेटी से ही मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक, बेटी को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जाएगा.

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में मृतका के भाई मुकेश राठौर ने अपनी भांजी के खिलाफ तहरीर दी थी जिसके तहत आधार पर प्च्ब्  की धारा 304 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आज दोपहर को मृतका की 14 वर्षीय बेटी को गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया है कि उसकी मां के कथित खराब चरित्र को लेकर उसके स्कूली दोस्त ताना मारते थे. पुलिस के मुताबिक लड़की ने पूछताछ में दावा किया कि उसकी मां उससे बदसलूकी करती थी जिससे वह परेशान रहती थी.

From Around the web