व्यापरी के बेटे के निकाह पार्टी में गुलाबजामुन के लिए चले चाकू, एक की मौत कई घायल

 
agra news

आगरा: एक निकाह पार्टी में गुलाब जामुन को लेकर दो पक्षों में चाकू चल गये इस दौरान एक युवक की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गये। मामला आगरा के खंदौली मोहल्ला का है। वहां के व्यापारी निवासी वाकर के दो बेटे जावेद व राशिद की शादी एत्मादपुर के मोहल्ला शेखान निवासी उस्मान की बेटियां जैनब व साजिया के साथ विनायक भवन में हो रही थी। 

जानकारी के मुताबिक विनायक भवन में बुधवार रात शादी का फंक्शन चल रहा था जिस समय कुछ लोगों के बीच देर रात्रि गुलाब जामुन को लेकर विवाद हो गया। विवाद देखते ही देखते बढ़ता गया और शादी में आए लोग दो पक्षों में बंट गए। जिसके बाद हुए झगड़े में चाकू चलने लगे। इससे कई लोग घायल हो गए। घायलों को तुरंत पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इसके बाद 20 वर्षीय सनी पुत्र खलील की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं शाहरुख सहित दोनों पक्षों के कई लोग घायल हैं। जिनका उपचार हॉस्पिटल में हो रहा है।

बताया जा रहा है कि विवाद में पहले दो पक्षों में बहस हुई फिर खाने के बर्तन और खाना भी फेंका गया। वहां रखे सामान में तोड़-फोड़ भी की गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों पक्षों में विवाद के दौरान कुर्सियां उठाकर एक-दूसरे पर फेंकी गई और फिर चाकू भी चले। वहीं विवाद बढ़ा तो लोगों में भगदड़ मच गई। 

From Around the web