मायावती ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कहा कांग्रेस ने दलितों के लिए कुछ नहीं...

 
May

लखनऊ नेटवर्क

बीएसपी प्रमख मायावती ने कहा कि उन्होंने कहा कि कांग्रेस को दूसरी पार्टियों की चिंता करने की बजाय अपनी चिंता करनी चाहिए. उन्होंने कांग्रेस नेता पर हमला करते हुए यहां तक कह दिया कि उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाल अभी खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसा हो गया है.


 कांग्रेस नेता राहुल गांधी और बसपा सुप्रीमो मायावती के बीच जुबानी जंग तेज हो गयी है. शनिवार को राहुल गांधी ने मायावती को लेकर कहा था कि उन्होंने यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ा ही नहीं और ना ही दलितों की लड़ाई लड़ रही हैं. इस पर बसपा सुप्रीमो ने कांग्रेस नेता पर जमकर पलटवार किया है. मायावती ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस पार्टी शुरू से घिनौने हाथकंडे अपना रही है.


वायनाड सांसद राहुल गांधी ने विधानसभा चुनाव को लेकर बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर कई सवालिया निशान खड़े किए थे, जिसके जवाब में अब मायावती प्रेस कॉफ्रेंस में कहा कि राहुल गांधी के बयान में जातिवादी मानसिकता है. कांग्रेस ने दलितों के लिए कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की दलितों के विकास के लिए कभी कुछ नहीं किया बस बड़े बड़े वादे करती रही.

मायावती ने कहा कि उन्होंने कहा कि कांग्रेस को दूसरी पार्टियों की चिंता करने की बजाय अपनी चिंता करनी चाहिए. उन्होंने कांग्रेस नेता पर हमला करते हुए यहां तक कह दिया कि उन्होंने कहा कि कांग्रेस का हाल अभी खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसा हो गया है.

बता दें कि शनिवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में एक किताब के विमोचन के दौरान कहा था कि, 'मायावती ने चुनाव ही नहीं लड़ा. हमने मायावती को संदेश दिया कि गठबंधन कीजिए और मुख्यमंत्री बनिए. उन्होंने बात तक नहीं की. जिन लोगों ने अपना खून, पसीना देकर उत्तर प्रदेश में दलितों की आवाज को जगाया. आज मायावती कहती हैं कि मैं उस आवाज़ के लिए नहीं लडूंगी.'

From Around the web