मुरादाबादः फर्नीचर के पैसे मांगने पर बुलडोजर चलवाने वाले एसडीएम हुए सस्पेंड

घनश्याम वर्मा बिलारी तहसील में एसडीएम के पद पर तैनात थे.
 
sdm

मुरादाबाद। नेटवर्क

 फर्नीचर के पैसे मांगने पर कारोबारी के मकान पर बुलडोजर चलवाने के आरोप में एसडीएम घनश्याम वर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है. घनश्याम वर्मा बिलारी तहसील में एसडीएम के पद पर तैनात थे. बताया जा रहा है कि जांच में दोषी पाये जाने पर प्रशासन ने यह कार्रवाई की है.
 मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के बिलारी तहसील का था। दरअसल, एसडीएम घनश्याम वर्मा पर आरोप है कि उन्होंने फर्नीचर कारोबारी के शोरूम से करीब 2.67 लाख रुपए का फर्नीचर लिया था और जब कारोबारी ने पेमेंट करने को कहा तो एसडीएम ने कारोबारी के घर को अवैध बताकर बुलडोजर चलवा दिया था. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी गुस्सा देखने को मिला था.

मामला सामने आने के बाद कमिश्नर के आदेश पर एसडीएम के खिलाफ जांच बैठी. जांच के बाद शासन स्तर पर कार्रवाई हुई और घनश्याम वर्मा को निलंबित कर दिया गया. बताया जा रहा है कि आरोपी घनश्याम वर्मा ने कुछ अपने और कुछ अपनी बेटी के नाम पर फर्नीचर खरीदे थे.


आरोप है कि पैसे मांगने पर घनश्याम वर्मा बुलडोजर लेकर पहुंच गए थे और उनकी दीवार पर बुलडोजर चलवा दिया था. इसके बाद पीड़ित ने इसकी लिखिति शिकायत की थी. इसके बाद मंडल ने जांच के आदेश दिए थे. यह मामला करीब 15-20 दिन पहले का मामला है.

From Around the web