OMG! सांस के आने पर शादीशुदा प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी को संदूक में छुपाया, वीडियो वायरल

 
Aligarh News

Aligarh News: सोशल मीडिया पर एक प्रेमी की वीडियो खुब वायरल हो रही है. जिसमें  एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी को संदूक में छुपा दिया.मामला उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के टप्पल इलाके के खेड़िया खुर्द गांव का है. मीडियो की खबरों के अनुसार रात के अंधेरे में एक प्रेमी अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर जा पहुंचा. उसने और शादीशुदा प्रेमिका ने इस मुलाकात को छुपाने की पूरी कोशिश की, लेकिन इसकी भनक किसी तरह ससुरालवालों को लग गई. उन्होंने बहू से इसके बारे में पूछताछ शुरू की तो उसने साफ इनकार कर दिया और मामले को टालने की कोशिश करने लगी. इस पर ससुरालवाले माने नहीं और उसके कमरे में घुस गए. उन्होंने प्रेमी को सब जगह तलाश लिया, लेकिन वह कमरे में नहीं मिला. उसके बाद किसी ने संदूक खोल दिया. इसमें प्रेमी छुपा हुआ था.

इसके बाद तो घर में जैसे हंगामा मच गया. ससुरालवालों ने गाली-गलौच करते हुए प्रेमी को जमकर मारना शुरू कर दिया. युवक उनसे न पीटने की गुहार लगाता रहा, लेकिन वह नहीं माने. इधर, किसी ने इस बात की सूचना पुलिस को दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और युवक को पिटने से बचाया. पुलिस उसे अपने साथ थाने ले आई. इसके बाद महिला के ससुरालवाले भी थाने पहुंचे और युवक की शिकायत दर्ज कराई. उनकी शिकायत पर टप्पल पुलिस ने प्रेमी का चालान कर जेल भेज दिया.

गौरतलब है कि इस बीच किसी ने इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. उसके बाद इलाके में इस घटना की चर्चा जोरों पर हो रही है. लोगों का कहना है कि इस तरह के वाक्ये बहुत कम देखने को मिलते हैं, जिसमें बहू का प्रेमी ससुरालवलों के हाथ लग गया हो.

From Around the web