बहाने से बुलाकर घर से ले गये किशोरी से तीन युवकों ने किया गैंगरेप, मुकदमा दर्ज

 
rap

एटा। नेटवर्क 

घर से बहाने से बुलाकर ले गये एक किशोरी से गांव के तीन युवकों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है।

मामला यूपी के जनपद एटा के थाना जसरथपुर क्षेत्र के एक गांव का है। पुलिस के अनुसार पीड़िता के भाई ने गांव के ही युवक पर अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पीड़िता के भाई ने थाने में दी तहरीर में बताया है कि 07 मार्च की रात गांव का युवक उसकी बहन को बहाने से बुलाकर ले गया था। अगले दिन बहन को अलीगंज ले जाया गया, जहां दोनों युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इसकी सूचना पीड़िता के भाई ने 12 मार्च को थाने में दी थी।

तहरीर पर  पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं, वहीं इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा ने बताया 12 मार्च को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक गांव में युवकों द्वारा किशोरी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है।


इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा। इस घटना के बाद गांव के लोगों में भी आक्रोश देखा जा रहा है. लोगों ने सभी बलात्कारियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। अपर पुलिस अधीक्षक द्वारा कार्रवाई का भरोसा दिया गया है।

From Around the web