सुबह उठकर पति पीने लगा शराब, पत्नी का मना करना अच्छा नहीं लगा, फावड़े से काटकर कर दी हत्या

 
jal

बदायूं । नेटवर्क

एक पति ने पत्नी की बुधवार तड़के फावड़े से काटकर हत्या कर दी। चीख-पुकार सुनकर परिजन जब तक मौके पर पहुंचते महिला की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। जबकि उसके बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया।
मामला फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र में का है। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव की है। गांव निवासी भगवानदास शराबी पीने का आदी था। परिजनों के मुताबिक, भगवानदास अक्सर रात में शराब पीकर घर लौटता और हंगामा करता। मंगलवार देर रात भी वह शराब पीकर घर आया था। भगवानदास ने किसी बात को लेकर हंगामा करना शुरू किया तो पत्नी राजकली (42) ने इसका विरोध किया। इसी बीच घर के अन्य लोग भी आ गए और भगवानदास को किसी तरह शांत कराया। इसके बाद पूरा परिवार सो गया।

बताया जा रहा, आधी रात को भगवानदास ने अपने पास रखी शराब पीना शुरू कर दी। भोर 4 बजे के करीब अचानक पत्नी राजकली की नींद खुली को देखा भगवानदास शराब पी रहा है। यह देख राजकली उसे शराब पीने से मना करने लगी। राजकली का विरोध करना भगवानदास को अच्छा नहीं लगा। उसने घर में रखे फावड़े से राजकली के ऊपर हमला करना शुरू कर दी।

भगवानदास के दोनों बेटे कौशल और किशोर पास के कमरे में सो रहे थे। मां की चीख सुनकर वो मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बेटों ने आरोपी पिता को मौके पर ही पकड़ लिया और डायल 112 पर सूचना दी।

सूचना पर यूपी 112 की पीआरवी मौके पर जा पहुंची और आरोपी को हिरासत में लेकर थाना पुलिस को मामले की जानकारी दी। कुछ देर बाद थाना पुलिस के अलावा सीओ शक्ति सिंह भी वहां पहुंचे और शव कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र गौतम ने बताया, बेटे कौशल की तहरीर पर पिता भगवानदास के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

From Around the web