बीजेपी की महिला नेता से बेहोशी कर प्रेमी ने ही दो दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

 
rep

हापुड़ । नेटवर्क 


एक गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने प्रेमी अब्दुल्ला और उसके दो दोस्तों पर गैंगरेपका आरोप लगाया है. आरोपियों के दूसरे धर्म होने के बाद इलाके में सांप्रदायिक तनाव हो गया है और मौके पर पुलिस तैनात कर दी गई है. महिला का आरोप है कि तीनों ने उसे नशीला पदार्थ देकर गैंगरेप किया और उसके बाद छोड़ दिया. पीड़िता बीजेपी नेता तीन बच्चों की मां है और उसका पति से विवाद चल रहा है.

मामला हापुड़ रोड पर काशीराम कॉलोनी में मंगलवार रात का है. खबरों के अनुसार एक अन्य समुदाय के तीन युवकों पर बीजेपी महिला मोर्चा की एक नेता को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. महिला का अपने पति के साथ विवाद चल रहा है और वह अकेले तीन बच्चों के साथ रहती है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह महिला नेता पार्क में बेहोशी की हालत में मिलीऔर जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो उसने गैंगरेप की बात कही. इसके बाद तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. महिला का कहना है कि तीनों से उसे फोन पर अपने घर बुलाया और वहां पर उसे नशीला पदार्थ दिया और उसके बाद वह बेहोश गई और तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया.


बेहोशी की हालत में किया गैंगरेप
बीजेपी की महिला नेता आरोप है कि उसके प्रेमी अब्दुल्ला और उसके दो दोस्तों ने उसके साथ गैंगरेप किया और बेहोशी की हालत में छोड़ दिया. महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है और वह तीन बच्चों की मां है. जिले के एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि पीड़ित महिला का मेडिकल कराया गया है और नामजद आरोपियों की तलाश जारी है. इस मामले में पुलिस गंभीरता से जांच कर रही है और दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

गोहत्या में शामिल छह पर लगा गैंगस्टर
हापुड़ जिले थाना बाबूगढ़ ने जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक की सिफारिश पर गोहत्या में शामिल गिरोह के छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है और सभी आरोपियों के खिलाफ गोहत्या के कई मामले दर्ज हैं. बाबूगढ़ पुलिस ने गोहत्या गिरोह का भंडाफोड़ किया है और ये गिरोह चोरी करके या फिर जंगल में घूम रहे जानवरों को ले जाकर गोहत्या जैसी बातें करते थे. पुलिस ने सिराज पुत्र कम्मान निवासी थाना मुंडाली मेरठ नजर इलाही पुत्र महर इलाही निवासी अजरदा थाना मुंडाली मेरठ, अनीश पुत्र नसरुद्दीन निवासी हरिजन वाला मोहल्ला थाना, किशोर मोमिन पुत्र इदरीश पर गैंगस्टर के तहत कार्यवाही की है.

From Around the web