Amroha News: हाईवे पर हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

 
amroha news

Amroha News :नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। युवक को टीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।  परिजन में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया है। 

हादसा अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र में हाईवे पर लैंडमार्क स्कूल के पास बीती शनिवार को रात को हुआ। जानकारी के अनुसार डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव पतेई खालसा निवासी अनुज कुमार पुत्र रामचन्द्र बीती शनिवार की रात गजरौला किसी काम से आया था। साथ ही रात ही वह अपने गांव को बाइक से लौट रहा था। जैसे ही वह नेशनल हाइवे लैंडमार्क स्कूल के निकट पहुंचा तभी पीछे से आए किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। साथ ही घटना करने के बाद मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने युवक को टीएमयू में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे परिजनों ने जब अनुज कुमार का शव देखा तो कोहराम मच गया। अनुज कुमार की गर्दन में गहरा घाव था जिसे देखकर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। डिडौली कोतवाली में तहरीर देकर मामले की जांच कराकर कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल पीके चौहान ने बताया कि सड़क हादसे में बीती रात बाइक सवार की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

हादसे के बाद परिजनों में मचा कोहराम 


हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों के अनुसार मृतक तीन भाईयों में सबसे छोटा था। बीए का छात्र था। किसी काम से गजरौला गया था देर रात वहां से वापस लौट रहा था। अनुज कुमार के जैसी चोट के निशान थे उन्हे देकर कई सवाल खड़े हो रहे है। इसको देखते हुए परिजनों को हत्या की आशंका लग रही है। पुलिस ने पोस्टमार्डम के लिये शव को भेज दिया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद अग्रीम कार्रवाई की जायेगी।  
 

From Around the web