Amroha News: हादसे में संभल का पूरा परिवार खत्म, अनाथ हुआ मासूम

 
amroha news

 Amroha News:सेक्टर मजिस्ट्रेट की बोलेरो कार की टक्कर से बाइक सवार दंपति और दो बच्चियों की मौत हो गई। जबकि मासूम हादसे में घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुचंी पुलिस ने बोलेरो में लदी मतपेटी अपने कब्जे में ले ली हैं। मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे जा रहे हैं। हादसा की सूचना मिलते परिजनों में कोहराम मच गया। 

हादसा गुरूवार की रात करीब आठ बजे संभल मार्ग पर उझारी के बीच हुआ। जानकारी के अनुसार सैदनगली की तरफ से आ रही बोलेरो कार सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार संभल जिले के गांव सेवड़ा निवासी फूल सिंह उसकी पत्नी पूनम, चार वर्षीय शीतल और तीन वर्षीय बेटी डोली की मौके पर ही मौत हो गई। काफी देर बाद पुलिस शव की शिनाख्त कर सकी।

थानाध्यक्ष संदीप चौधरी के मुताबिक बोलेरो कार सैदनगली के सेक्टर दो पर तैनात सेक्टर मजिस्ट्रेट निर्वाचन कार्य में प्रयोग कर रहे थे। हादसे के वक्त वह कार में मौजूद थे। बोलेरो में अतिरिक्त मतपेटी लदी हुई थीं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बोलेरो कार पर सेक्टर मजिस्ट्रेट की स्लिप लगी थी। आरोप है कि हादसे के बाद इस स्लिप को फाड़ दिया गया। 

हादसे की सूचना मिलते ही एसडीएम अशोक कुमार शर्मा मौके पर पहुंचे और बोलेरो में रखीं अतिरिक्त खाली मतपेटी कब्जे में लेकर मंडी समिति में जमा करा दीं। शवों को लाकर सीएचसी में रखवाया गया। मृतकों के परिजनों के पहुंचने का इंतजार किया जा रहा है।

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। उधर, हादसे के बाद सेक्टर मजिस्ट्रेट और चालक मौके से गायब हो गए। 
जानकारी के अनुसार कार सैदनगली नगर पंचायत से अतिरिक्त मतपेटी लेकर लौट रही थी। 
 

From Around the web