Amroha में बड़ा हादसा, निर्माणधीन सिनेमाघर की दीवार गिरी, दो की मौत कई घायल

Amroha News In Hindi, अमरोहा न्यूज़, अमरोहा समाचार, Amroha News in Hindi, Amroha News in jagruk youth news

 
amroha news

Amroha शहर में निर्माणधीन सिनेमाघर की दीवार गिरने से बड़ा हादसा हो गया। दीवार गिरने से उसके नीचे दबकर 2 मजदूरों की मौत हो गई। वहीं 7 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पूलिस पहुंची तुरंत राहत कार्य शुरू किया।

 सभी घायल मजदूरों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है। 2 शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौके पर डीएम-एसपी पुलिस बल के साथ मौजूद हैं। सीएम योगी ने घटना पर दुख जताया है।

amroha news

हादसा अमरोहा शहर के कोतवाली के माधव सिनेमा हॉल में हुआ ।  पुलिस के अनुसार बीते दो माह से सिनेमाघर का निर्माण चल रहा था वो जर्जर हो चुका था। 2 महीने पहले इसको पूरा गिराकर फिर से इसका निर्माण करवाया जा रहा था। पीछे का हिस्सा पूरा गिरा दिया गया था। आगे छज्जा और दीवार गिराई जा रही थी। वहीं पीछे निर्माण कार्य चल रहा था।

रविवार सुबह सभी मजदूर काम कर रहे थे तभी अचानक दीवार भर-भराकर गिर गई। मजदूरों को भागने का मौके भी नहीं मिल पाया। मौके पर चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।मौके पर डीएम-एसपी पुलिस बल के साथ मौजूद हैं। सीएम योगी ने घटना पर दुख जताया है।


जिलाधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि मरने वालों के नाम यासीन (19) और रफीक (45) है। दोनों काली पगड़ी कोतवाली अमरोहा के रहने वाले हैं। हम लोग मामले की जांच कर रहे हैं। ठेकेदार से भी पूछताछ की जाएगी। किसी भी तरह की लापरवाही पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। घायलों को अस्पतला में भर्ती कराया है। 

amroha news

From Around the web