अपने पति से दोबारा निकाह करना के लिये मौलाना ने हलाला के नाम पर कराया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

 
halal

मेरठ।  टीपीनगर स्थित एक होटल में हलाला के नाम पर मौलाना ने महिला का गैंगरेप कराया। महिला अपने पति से दोबारा निकाह करना चाहती थी और इसके लिए मौलाना ने हलाला जरूरी बताया। इसके बाद दो लोगों को बागपत से बुलाकर हलाला के नाम पर महिला से गैंगरेप किया गया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मौलाना समेत तीन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। 


लिसाड़ी गेट निवासी महिला का छह माह पूर्व पति से तलाक हो गया था। अब दोनों में फिर सहमति बनी और महिला पति के साथ रहने के लिए तैयार हो गई। लिसाड़ी गेट की शाहजहां कॉलोनी निवासी मौलाना सरफराज से पूछा तो उन्होंने बताया कि महिला को हलाला कराना होगा और इसके बाद ही पूर्व पति से दोबारा निकाह हो सकता है। मौलाना सरफराज ने बागपत के दोघट के गांव मिलाना निवासी अपने परिचित हाफिज उम्मैद और रियासत को शनिवार को मेरठ बुलाया।

रात करीब नौ बजे नूरनगर पुलिया के पास महिला को दोनों आरोपियों के साथ भेज दिया। महिला को बताया गया कि हाफिज निकाह करा देंगे और हलाला होने के बाद सुबह घर वापस आ जाना। आरोपी हाफिज उम्मैद और रियासत महिला को लेकर एनएच 58 पर होटल यूवी-इन में पहुंच गए। यहां पर हलाला के नाम पर दोनों आरोपियों ने महिला का गैंगरेप किया। महिला ने होटल से ही मौसेरे भाई को जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। 

From Around the web