दस बच्चों की मां लव स्टोरी जानकर उड़ गये लोगों के होश

 
Gorakhpur News

Gorakhpur News: एक लव स्टोरी का क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया एक 10 बच्चों की मां को अधेड़ से प्यार हो गया. धीर-धीरे ये खबर क्षेत्र में फैल गई। मामला गोरखपुर जिले के विकास खंड बड़हलगंज का है. जानकारी के अनुसार 40 साल के कुंवारे से एक 42 वर्ष की विधवा और दस बच्चों की मां ने मोहब्बत की और अब गांव, परिवार वालों की रजामंदी से मंदिर में विवाह करके जनम-जनम की साथी भी बन गई.दुल्हा बने बालेंद्र उर्फ बलई यादव की शादी 10 बच्चों की विधवा मां सोनी शर्मा (42) से गांव के संभ्रांत लोगों की मौजूदगी में हुई. 

बालेंद्र नकइल देवरिया और सोनी शर्मा ददरी बड़हलगंज की रहने वाली है. काफी दिनों से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों पिछले एक साल से फरार भी थे. बीते दिनों सोनी शर्मा के गांव ददरी आने पर बच्चों द्वारा इसकी भनक गांव के लोगों को भी लगी.

इसके बाद गांव के गुरुकुल पीजी कॉलेज के प्रबंधक जयप्रकाश शाही और प्रधान की अध्यक्षता में पंचायत कर गांव के लोगों ने दोनों की शादी शुक्रवार को गांव के शिव मंदिर में करा दी. बालेंद्र उर्फ बलई यादव कुंवारा है, जबकि सोनी शर्मा के पति की मौत 6 साल पहले ही हो चुकी है. ग्रामीण जय प्रकाश शाही का कहना है कि दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम संबंध चल रहा था. दोनों एक साल से फरार थे. दोनों को बुलाकर पूछताछ की गई और फिर पंचायत हुई. शुक्रवार को ददरी गांव के शिव मंदिर में बालेंद्र से सोनी की मांग में सिंदूर भरवा दिया गया और दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला पहनाई.


गांव के गुरुकुल पीजी कॉलेज के प्रबंधक जयप्रकाश शाही और प्रधान प्रतिनिधि सतीश शाही ने कहा कि बच्चों को भी इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है. उन लोगों को भी इसके बारे में पता था. शादी कराने के बाद दुल्हन सोनी को बालेंद्र के साथ ग्रामीणों ने विदा कर दिया. विवाहित जोड़े को मौके पर ही कॉलेज में नौकरी के लिए नियुक्ति पत्र देते हुए गुरुकुल संस्थान समूह के आवासीय परिसर में शिफ्ट करने की घोषणा भी कर दी. दोनों खुशी-खुशी चले गए. 

From Around the web