संभल: पिता की गर्दन पर बेटी ने चाकू से किया हमला, वजह जानकर पुलिस भी रहे गई हैरान ​​​​​​​

 
Sambhal crime

Sambhal News: एक बेटी ने घर में सो रहे पिता की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया। आनन-फानन में पिता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर रही है।  घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस गांव पहुंची और परिजनों की मदद से लहूलुहान नेमपाल को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर घटना की पड़ताल में जुटी है।

मामला जनपद संभल के थाना नखासा क्षेत्र के गांव केशोपुर भंडी का है। सोमवार को गांव निवासी नेमपाल अपने घर पर सो रहा था। आरोप है कि इसी बीच उसकी बेटी आशा ने धारदार हथियार से अपने पिता की गर्दन काट दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। चीख-पुकार सुनकर घर पर मौजूद परिजन दौड़ पड़े। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस गांव पहुंची और परिजनों की मदद से लहूलुहान नेमपाल को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर घटना की पड़ताल में जुटी है।

घायल के भाई कल्लू ने बताया कि उसकी भतीजी आशा की दो शादी हो चुकी है, लेकिन वह पिछले कुछ दिनों से अपने मायके में रह रही है। भतीजी आशा मानसिक रूप से विक्षिप्त है। इसी के चलते उसने यह कदम उठाया है।नेमपाल की पुत्री आशा की तीन वर्ष पूर्व जनपद अमरोहा के शाहपुर के बबली से शादी हुई थी। वहीं दूसरी शादी एक वर्ष पहले जनपद अमरोहा के सुल्तानपुर निवासी पवन पुत्र राजू से हुई थी। 9 माह पहले सास-बहू में लड़ाई होने के कारण वह घर आ गई और तब से मायके में रह रही थी।

थाना नखासा प्रभारी जय कुमार ने बताया कि बेटी ने पिता की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर किया है। अभी किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गई है। जांच की जा रही है। वहीं जिला अस्पताल के डॉ. चमन प्रकाश ने बताया कि नेमपाल की गर्दन पर धारदार हथियार से वार किया गया है। हालांकि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

From Around the web