जिसने नवविवाहिता का किया अपहरण वहीं निकला प्रेमी, स्टोरी जानकर पुलिस भी रहे गई हैरान

 
नवविवाहिता

मुजफ्फरपुर। नेटवर्क 

एक नवविवाहिता को बरामद किया तो सभी दंग रह गये। इधर, पति परिजन और पुलिस बेसब्री से उसकी तलाश कर रहे थे और वह उसी के साथ इश्क फरमा रही थी जिसने उसे अगवा किया था। दोनों ने शादी भी कर लिया था। अब वह अपने पति समेत सभी ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगा रही है।
सात दिसंबर को अगवा

दरअसल,बोचहां थाना के एक गांव से सात दिसंबर को एक  हुई 20 वर्षीया नवविवाहिता गायब हो गयी थी। उसकी सास ने राम नंदन पासवान के पुत्र विनय कुमार व उसके सहयोगियों पर अपहरण के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही थी तो परिजन दिन रात एक करके उसे तलाश रहे थे। पुलिस ने बुधवार की सुबह बरामद कर लिया। बरामदगी के बाद सभी दंग रह गये क्योंकि कहानी में ट्वीस्ट आ गयी थी।

पति पर लगा रही प्रताड़ना का आरोप

पुलिस के मुताबिक, बरामद होने के बाद नवविवाहिता ने धारा 161 के बयान में बताया कि उसने विनय कुमार से मंदिर में शादी कर ली है। वह अब विनय के साथ ही रहेगी। उसने आरोप लगाया है कि उसका पति व ससुराल वाले मारपीट करते थे, जिससे वह परेशान थी।  केस के आईओ एसआई विजय प्रसाद ने बताया कि कोर्ट में 164 के तहत विवाहिता का बयान कराया जाएगा। कोर्ट के निर्देशानुसार अगली कार्रवाई की जाएगी।

From Around the web