UP: बच्ची को गोद में लिए चिल्लाता रहा बाप, दारोगा बरसाता रहा लाठियां

 
up poles

कानपुर। नेटवर्क 


कानपुर में पुलिस का क्रूर चेहरा देखने को मिला। ओपीडी की तालाबंदी खुलवाने  जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दीं। अपने मासूम बच्चे को हाथ में लिए एक कर्मचारी को भी पुलिस ने लाठियों से पीटा। 

पिता बच्ची को गोद में लेकर चिल्लाता रहा कि बच्ची को लग जाएगी, लेकिन बेरहम दरोगा उस पर लाठियां बरसाता रहा. इतना ही नहीं उसने बच्ची को हाथ से छीनने का भी प्रयास किया। मामले में वीडियो सामने आने के बाद एसपी ने सीओ से जांच करने को कहा है. 

जिला अस्पताल में कर्मचारी नेता रजनीश शुक्ला के नेतृत्व में कर्मचारियों ने अचानक ओपीडी रोक दी और कुछ मामलों को लेकर धरने पर बैठ गए. 

सीएमएस की सूचना पर अकबरपुर कोतवाल विनोद मिश्रा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कर्मचारियों को गेट से हटाते समय रजनीश शुक्ला कोतवाल से उलझ गए और हाथापाई शुरू हो गई। 


इस पर पुलिस कर्मियों ने कर्मचारियों की पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान एक कर्मचारी अपने बच्चे को गोद में लिए हुए था, एक पुलिसकर्मी ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। 

एक सिपाही ने बेरहमी से लड़की को उससे छीनने का भी प्रयास किया। इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी केशव चौधरी ने सीओ से मामले की जांच कर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है

From Around the web