Smartwatch: इतने कम पैसों में मिल रही स्मार्टवॉच, असली कीमत जानकार चकरा जायेगा आपका सर

Smartwatch: वियरेबल्स और रिस्टवॉच मार्केट में Fastrack पुराना नाम है और इसकी वॉचेज खूब पसंद की जाती हैं।
 
Smartwatch

Smartwatch: वियरेबल्स और रिस्टवॉच मार्केट में Fastrack पुराना नाम है और इसकी वॉचेज खूब पसंद की जाती हैं। बीते दिनों कंपनी की ओर से लॉन्च की गई Fastrack Reflex Vox Smartwatch पर बंपर डिस्काउंट का फायदा ग्राहकों को मिल रहा है। यह स्मार्टवॉच 10 दिनों की बैटरी लाइफ ऑफर करती है और इसे 100 से ज्यादा वॉच फेसेज के साथ कस्टमाइज किया जा सकता है। 

Fastrack Reflex Vox Smartwatch को शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon से खरीदने का विकल्प दिया गया है और 'डील ऑफ द डे' में इसे और भी सस्ते में खरीदा जा सकता है। इस स्मार्टवॉच की कीमत वैसे तो 7000 रुपये के करीब है लेकिन 70 पर्सेंट से ज्यादा छूट के बाद इसे 2000 रुपये से भी कम में खरीदने का मौका ग्राहकों को दिया जा रहा है। फीचर्स और डिजाइन के मामले में यह वॉच दमदार है। 


सस्ते में मिल रही है Fastrack स्मार्टवॉच

चौकोर डायल वाली Fastrack Reflex Vox स्मार्टवॉच की ओरिजनल कीमत 6,995 रुपये रखी गई है। अमेजन 'डील ऑफ द डे' के दौरान इस मॉडल पर 71 पर्सेंट डिस्काउंट मिल रहा है और इसे 1,995 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। HSBC Cashback Card Credit Card से भुगतान की स्थिति में 5 पर्सेंट कैशबैक भी दिया जा रहा है। 


ऐसे हैं Fastrack Reflex Vox के फीचर्स

फास्ट्रैक ने अपनी स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का बड़ा डिस्प्ले दिया गया है और बिल्ट-इन Alexa सपोर्ट भी दिया गया है। वॉच में रिमाइंडर्स और अलार्म्स जैसे विकल्प भी दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि फुल चार्ज होने पर इस स्मार्टवॉच से 10 दिनों तक का बैकअप यूजर्स को मिल सकता है और इसमें म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल और स्मार्ट नोटिफिकेशंस जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। 


Fastrack स्मार्टवॉच में मिलने वाले हेल्थ फीचर्स का जिक्र करें तो इसमें 24x7 हार्ट रेट मॉनीटर, SpO2 (ब्लड ऑक्सीजन) ट्रैकर और मेन्स्ट्रुअल ट्रैकर मिलते हैं। इससे स्ट्रेस लेवल और स्लीप ट्रैकिंग की जा सकती है और रोज नए लुक के लिए 100 से ज्यादा वॉच फेसेज इसमें मिलते हैं।

From Around the web