Dance Video:उठाईले घुंघटा चांद देख ले गाने पर पति और पत्नी ने किया गजब का डांस

 
dance video song

Dance Video:एक शादी के कार्यक्रम में एक दंपति ने फिल्मी गाने उठाईले घुंघटा चांद देख ले पर गजब का डांस किया। देखने वालों ने दोनों की डांस परफॉर्मेंस देखकर नोटों की बारिश कर दी । ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होने के बाद वायरल हो गई। कुछ ही समस कई लाख लोगों ने वीडियो को देख और कमेंट में दोनों के लिये डांस की तारीफ के पुल बांद दिये है। 

आज के समय में तकनीक के प्रयोग ने लोगों की प्रतिभा को प्रर्दशन करने का मौका दिया है जिसे आज के समय में शादी हो या कोई फैंसन उसको यादगार बनाने के लिये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते है। वीडियो वायरल होते ही इनकी एक पहचान बन जाती है। आजकल सोशली मीडिया पर युवा हो या किसी भी उम्र के लोग सभी रील बनाकर अपलोड कर देते है। जिस पर लाखों कमेंट और शेयर किया जाता है। 

किसी शादी के कार्यक्रम के दौरान दंपति ने फिल्मी गाने पर स्टेज पर जोरदार ठुमके लगाये है। मौजूदा भीड़ ने दोनों के हौसला उपजाई किया। और दोनों के उपर नोटों की बारिश कर दी। पुराने गाने पर दोनों का डांस संगीत के तौर पर किया गया। एक साल पहले अपलोड वीडियो करीब 5 मिलीयन लोगों ने देख ली। करीब 230 लोगों ने कमेंट करके दोनों की तारीफ की है।  

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं भाभी बेहद कमाल की लग रही है और अपने कातिलाना अदाओं में बवाल डांस कर लोगों का दिल जीत रही हैं, सूट में जोरदार ठुमके लगाकर यह अपने कमर के लटको झटको से लोगों को घायल कर रहे है ।

From Around the web