शेर के साथ खींच रहे थे फोटो, फिर कुछ हुआ ऐसा की Video देखकर हर कोई चौंका

 
Viral Video

Viral Video:अपने आप को ज्यादा लाइक करने के लिये कई तरीकों के साथ वीडियो बनाकर सोशल मीडिया अपलोड करते है. कुछ लोगों को इतने लाइक मिलते और वायरल हो जाते है। कई वीडियो हमें चौंका देते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फोटोग्राफर एक शेर के साथ फोटो खींच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि फोटोग्राफर बिल्कुल डर नहीं रहा है. वो मुस्कुरा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान हो रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- क्या आपको डर नहीं लगता है?

Video:खेतों में देखा अजीबोगरीब जीव, मनुष्यों के लिये भी है इससे खतरा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक फोटोग्राफर एक शेर के साथ फोटो खींच रहा है. फोटोग्राफर बिल्कुल मुस्कुरा रहा है. उसे देखने के बाद लग ही नहीं रहा है कि उसे किसी तरह का डर है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल  हो चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 


वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को ट्विटर पर ।दपउंसठमपदहठतव5 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही शानदार वीडियो है. अगर हम जानवरों का अच्छे से ध्यान रखें तो वो भी हमें नुकसान नहीं पहुंचाते हैं. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये तो बहुत ही शानदार वीडियो है.


 

From Around the web