Video: तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा गाने पर सचिन मीणा ने सीमा हैदर के साथ किया गजब का डांस

Seema Haider and Sachin Meena Viral Video : सोशल मीडिया पर एक बार फिर सीमा हैदर सुर्खिया बटोर रही है।
 
Seema Haider

Seema Haider and Sachin Meena Viral Video:: सोशल मीडिया पर एक बार फिर Seema Haiderसीमा हैदर सुर्खिया बटोर रही है। इनकी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दोनों गजब का डांस कर रहे है। वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट मिल रही है। वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। कुछ लोग तो मजेदार कमेट लिख रहे है।

सोशल मीडिया पर आजकल ज्यादा सीमा हैदर के चर्चे वायरल होते रहते हैं। जिधर देखो, सीमा हैदर के डांस वीडियोज तो कहीं उनके बयान वाले वीडियो धमाल मचाते रहते हैं। हाल ही में जन्माष्टमी पर सीमा हैदर ने पूर्ण रूप से सनातनी धर्म स्वीकार किया और गुरु दीक्षा भी ले ली. इस दौरान सीमा हैदर ने राधा वाला ड्रेसिंग स्टाइल करके सारे फैंस के दिलों को जीत लिया. वहीं, एक बार फिर से सचिन मीना और सीमा हैदर का जबरदस्त डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

दोनों के बीच तगड़ा डांस कॉम्पटीशन चल रहा है

वीडियो मेंSeema Haider  सीमा हैदर सचिन मीणा ने ऐसे कातिलाना ठुमके लगाए हैं कि देखने वाले बस में देखते ही रह जा रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि मानो दोनों के बीच तगड़ा डांस कॉम्पटीशन चल रहा हो. इस वीडियो में सीमा हैदर सचिन मीणा ने गोविंदा और रानी मुखर्जी के गाने तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा पर बेहद ही खूबसूरत डांस किया है. वीडियो में बेहद ही खूबसूरती से सचिन मीणा कहता है कि अगर उसने सीमा हैदर को दुल्हन नहीं बनाया तो वह कुंवारा मर जाएगा. वहीं सीमा हैदर उससे शादी के लिए मना करती नजर आ रही हैं। दोनों के प्यार के नोंकझोंक का यह डांस वाला वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


बच्चे भी कर रहे है डांस 


वीडियो की सबसे ज्यादा खास बात तो यह है कि इसमें सीमा हैदर के चारों बच्चे बीच में उछाल-उछलकर डांस कर रहे हैं, जो की बेहद ही फनी लग रहा है। सीमा हैदर और सचिन मीणा का यह प्यारा सा डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इसे 1300 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

ऑनलाइन गेम से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

 ऑनलाइन गेम पबजी खेलते-खेलते हिंदुस्तानी युवक सचिन मीणा के प्यार में पड़ी पाकिस्तानी हसीना Seema Haider सीमा हैदर का भले ही तमाम लोग मजाक उड़ा रहे हों लेकिन उन्हें दुनिया वालों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते होते हुए अवैध तरीके से भारत में घुसकर आई सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन के घर पिछले कई महीनो से छुप कर रह रही थी। वहीं, उनके होने का राज खुलते ही चारों तरफ हड़कंप समझ गया और उत्तर प्रदेश एटीएस उन्हें पूछताछ के लिए उठा ले गई।

सीमा हैदर का कहना है कि वह अपने आशिक सचिन मीणा के लिए सरहद को पार करके आई हैं और अब वह वापस नहीं जाएंगी। सीमा हैदर का यह भी कहना है कि वह जिंदगी भर जेल में सड़ने के लिए तैयार हैं लेकिन अपने प्रेमी सचिन मीणा को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैं. आपको बता दें कि सचिन मीणा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का निवासी है, जिस पर पाकिस्तान की खूबसूरत हसीना और चार बच्चों की मां सीमा हैदर फिदा हो गई।

यह खबरें भी पढ़ें

Sapna Choudhary ने स्टेज से पर किया जोशीला डांस, Video देखकर दिवाने हुए लोग

E-shram Card धारकों को आने शुरू हुए 1000 रूपये

Free Silai Machine Yojana 2023: फ्री सिलाई मशीन के लिये करें ऑनलाइन आवेदन पाएं 15000 रुपये का लाभ

सीमा हैदर से पुछा की बच्चे किसे कहते है पापा, दमदार जवाब सुनकर सब रह गए हैरान

Jio दे रही है अपने पूराने ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का बंपर ऑफर, जानें रिचार्ज प्लान

UPI payment: बैंक खाते में नहीं होगा पैसा तब भी इतने पैस कर पायेंगे UPI से कर पाएंगे पेमेंट, जानें

Muskaan Baby के ठुमकों ने लोगों को किया घायल, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

ऐसे लड़कों को ज्यादा पसंद करती है लड़कियां, हो जाती है तुरंत उनकी तरफ आकर्षित

Infinix का 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत देख धड़ाधड़ हो रही बुकिंग्स

पुलिस कांस्टेबल के पदों पर निकली बंपर नौकरियां, जानें आवेदन की प्रक्रिया

From Around the web