Video: सलमान खान और अब्दु रोजिक का वीडियो हुआ वायरल, फैन्स ने कर दी कमेंट की बारिश

 
Salman Khan

Salman Khan: सोशल मीडिया पर सलमान खान और अब्दु रोजिक का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अब्दु रोजिक, सलमान खान के सुपरहिट सॉन्ग ओ ओ जाने जाना पर डांस करते दिख रहे हैं। वहीं सलमान खान भी उनके साथ झूमते दिख रहे हैं। वीडियो में दोनों की एनर्जी और स्वैग देखते ही बन रहा है। अब्दु और सलमान के इस वीडियो में वो पहले वो एक ही गाने पर मस्ती भरे अंदाज में गाना गाते नजर आ रहे हैं और दूसरे वीडियो में सलमान खान अब्दु को अपनी गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं।  फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। फैन्स को सलमान का स्वैग और अब्दु की क्यूटनेस खूब पसंद आ रही है। देखें वीडियो


बिग बॉस में नजर आए अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) की काफी कम वक्त में गजब की फैन फॉलोइंग बन गई है। अब्दु रोजिक के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, जिन्हें फैन्स पसंद करते हैं। अब्दु अपनी क्यूटनेस से सभी का दिल जीत लेते हैं और फिर जब उनके साथ सलमान खान (Salman Khan) का स्वैग आ जाए तो फिर तो कमाल ही हो जाता है। सोशल मीडिया पर अब्जु और सलमान का एक वीडियो सामने आया है, जहां दोनों 'ओ ओ जाने जाना' (Oh Oh Jane Jaana Song) पर मस्ती करते दिख रहे हैं। वीडियो में सलमान, अब्दु को गोद में उठाकर झूम रहे हैं।

बता दें कि सलमान खान खुद भी अब्दु को खूब पसंद करते हैं और खूब प्यार लुटाते हैं। अब्दु रोजिक ने भले ही बिग बॉस 16 की ट्रॉफी नहीं जीती हो, लेकिन दर्शकों का दिल जरूर जीता है।  गौरतलब है कि अब्दु रोजिक ताजिकिस्तान के रहने वाले हैं और उनका बचपन काफी गरीबी में बीता था। तब वो गाना गाकर अपना गुजर-बसर किया करते थे। वहीं उनकी हाईट को लेकर भी लोगों ने उनका बहुत मजाक बनाया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी। जब अब्दु के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हुए तो फिर वो रुके नहीं।

बात सलमान खान की करें तो उनका बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड काफी तगड़ा है। 300 करोड़ के क्लब में 4 फिल्में सिर्फ सलमान खान की हैं, हालांकि उनके हालिया रिलीज अंतिम और उसके पहले राधे कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं बात सलमान खान की करें तो 'दबंग' खान की अपकमिंग फिल्मों के खाते में किक 2, किसी का भाई किसी की जान, सूरज बड़जात्या संग फिल्म, और नो एंट्री का सीक्वल शामिल है। वहीं शाहरुख खान की पठान में भी सलमान खान का कैमियो हाल ही में देखने को मिला है। याद दिला दें कि टाइगर 3 से सभी को काफी उम्मीदें हैं और कहा जा रहा है कि ये फिल्म नए रिकॉर्ड बनाएगी।

From Around the web