Dance Video : ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ गाने पर लड़की ने किया गजब का डांस, वीडियो वायरल

​​​​​​​

 

Mera Dil Ye Pukare Aaja : ‘मेरा दिल ये पुकारे आजा’ सोशल मीडिया पर इनदिनों लगातार किसी न किसी वजह से टॉप लिस्ट में बना रहता है। अब इस गाने का भोजपुरी रैप वर्जन आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।बता दें कि लता मंगेश्कर के इस गाने पर पाकिस्तानी लड़की आयशा ने डांस किया था जिसके बाद ये गाना फिर से ट्रेंड में आ गया।

ये गाना सोशल मीडिया पर सुपरहीट बना हुआ है। इस गाने के कई वर्जन इंटरनेट पर मौजूद हैं। अब, इस ट्रैक का एक भोजपुरी वर्जन इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। अगर आपने इसे नहीं देखा है, तो इसे देखें और सुनें। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस जबरदस्त करार दिया है।

वायरल हो रहे इस वीडियो को बिहारी जिप्सी सोल नाम के एक यूट्यूब चौनल पर शेयर किया गया था। क्लिप में, मेरा दिल ये पुकारे आजा को ऋषि राज ने भोजपुरी में गाया है। इसका टैग यूपीएससी वाला लव दिया गया है। वीडियो में शुरू में आयशा के कुछ स्टेप दिखते हैं फिर ऋषि राज का रैप शुरू हो जाता है।

👉हरियाणवी डांसर की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

13 जनवरी को ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद इस वीडियो को अब तक 25 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। कई यूजर्स ने कमेंट्स में सिंगर-रैपर ऋषि राज की जमकर सराहना की है। एक यूजर ने लिखा, “जबरदस्त भाई।” बता दें कि मेरा दिल ये पुकारे आजा 1954 में आई फिल्म नागिन का एक गाना है। खैर, आप भी इस गाने के भोजपुरी वर्जन का मजा लीजिए।