Aishwarya Rai Bachchan की हॉट Photo सोशल मीडिया पर हुई वायरल, देखने वाले भी रहे गये दंग

 

Aishwarya Rai Bachchan Photo: सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो वायरल हो रही है जिसमें वे गजब की लग रही है. बहुत कम समय के लिये फिल्मों में काम किया है. इस दौरान की फोटो आज भी वायरल होती रही है. ऐश्वर्या राय बच्चन की एक बेटी है जो ऐश्वर्या राय बच्चन से ज्याद सुन्दर है.


ऐश्वर्या राय बच्चन की जो फोटो सुर्खियों में आई हुई है, उसमें वह करीब 10 साल की नजर आ रही हैं. छोटे बाल, हेयरबैंड और पिंक शर्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाथ में पेंसिल पकड़ी है और उसके साथ कैमरे में पोज दे रही हैं. यह एक थ्रोबैक फोटो है. वहीं, अगर आज हम आराध्या बच्चन के देखें तो वह हूबहू मां ऐश्वर्या राय बच्चन पर गई हैं. आराध्या बच्चन भी उसी तरह छोटे बाल, हेयरबैंड और शार्प स्माइल देती नजर आती हैं.

जाह्नवी कपूर की Video देखकर फैंस कहने लगे थोड़ी शर्म हैं या नहीं...


सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या बच्चन संग जितनी भी फोटोज शेयर की हैं, उन सभी में यह लुक उनका नजर आता है. फैन्स ऐश्वर्या राय बच्चन की थ्रोबैक फोटो देख, आराध्या बच्चन संग कंपेयर करने लगे हैं. एक फैन ने लिखा, “यह तो हूबहू मां पर गई हैं.” एक और फैन ने लिखा, “मां ऐश्वर्या राय बच्चन की कार्बन कॉपी.”

Shilpa Shetty का अपनाये डाइटिंग प्लान, रहती है एकदम फिट


हाल ही में अभिषेक बच्चन से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि जब पैपराजी के कैमरे में आराध्या बच्चन कैद होती हैं तो वह कैसा महसूस करते हैं. या फिर जब भी आराध्या की स्कूल की फोटोज या वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आती हैं तो उनका अनुभव कैसा होता है. क्या वह लीक हुईं फोटोज को देखकर परेशान नहीं होते?

Video: आज भी चोली के पीछे क्या है.. गाने के लाखों है दिवाने, माधुरी दीक्षित ने किया था गजब का डांस

शादी में लहंगा पहनकर पहुंची आराध्या बच्चन, मां ऐश्वर्या को खूबसूरती में दी कड़ी टक्कर दृ च्पबे दृ छमूेजतमदक इसपर अभिषेक ने कहा था कि स्कूल या कहीं से भी आराध्या की फोटोज पहली बात तो लीक नहीं होती. जब भी वह घर से बाहर कदम रखती हैं, पैपराजी के कैमरे में कैद होती हैं. जो है, वह है. इनमें एनालाइज करने की कोई बात नहीं. वह दे एक्टर पेरेंट्स की बेटी हैं और उनके दादू-दादी भी एक एक्टर्स रहे हैं और हैं.