आदिपुरुष में सिया के रोल में सीता नवमी पर कृति सेनन ने शेयर किया वीडियो, कहा...

 

ADIPURUSH MOTION POSTER: सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद वायरल हो गई है। प्रभास और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष पिछले कुछ समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सीता नवमी के अवसर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कीर्ति सेनन ने अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष में सिया के रोल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वीडियो टीजर शेयर किया है, जिसमें वह आदिपुरुष में सीता के रोल में नजर आ रही हैं, जबकि प्रभास धनुष लिए राम के रोल में दिख रहे हैं, वहीं बैकग्राउंड में राम सिया राम के वचन सुनाई दे रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए कृति सेनन ने लिखा, सीता राम चरित अति पावन। सिया राम की नेक गाथा। वहीं, एक अन्य ट्वीट में एक्ट्रेस ने अलग-अलग भाषाओं में जय सिया राम लिखा गया है। आपको बता दें कि आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, ओम राउत, प्रसाद सुतार और रेट्रोफाइल्स के राजेश नायर द्वारा निर्मित है। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को 2डी, 3डी,आईमैक्सजैसे फॉर्मेट में रिलीज किया जाएगा। दुनिया भर के करीब 20 हजार स्क्रीन्स पर 16 जून को फिल्म ‘आदिपुरुष’ रिलीज होगी।