Video:शाहरुख खान की बेटी सुहाना का वीडियो वायरल, फैंस के साथ करती दिखी ये काम

 

Suhana Khan News: एयरपोर्ट पर स्पॉट पर सुहान अपने फैंस के साथ सेल्फी लेती दिखाई दी है. सुहाना उस दौरान काफी खुश लग रही थी. स्टार बेटी को न केवल पैपराजी के लिए स्माइल करते हुए देखा बल्कि वो अपने फैंस के लिए रूकी और उनके साथ सेल्फी क्लिक करवाते हुए नजर आईं.

ग्रे क्रॉप-टॉप और व्हाइट कार्गाे पैंट में सुहाना हमेशा की तरह स्टाइलिश दिखीं. उन्होंने खुले बालों और कूल शेड्स के साथ अपने पूरे लुक को पूरा किया. सामने आए वीडियो में किंग खान की लाडली को प्रशंसकों से मिलते और उनके साथ सेल्फी लेते देख लोग उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं. 

सुहाना अपने सुपरस्टार पिता के नक्शेकदम पर चल रही हैं और अभिनय में कदम रख रही हैं. स्टार बेटी जोया अख्तर की द आर्चीज  के साथ बॉलीवुड में अपनी बड़ी शुरुआत करने जा रही हैं. इस फिल्म से अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर  भी डेब्यू करेंगी. एक फ्रेम में तीन दिग्गज स्टारकिड्स को देखने का इंतजार फैन नहीं कर पा रहे हैं. 

बताते चलें कि यह फिल्म 1960 के दशक में सेट की गई है और आर्चीज कॉमिक्स पर आधारित है जो युवाओं, विद्रोह, दोस्ती और प्रेम के विषयों के इर्द-गिर्द घूमती है. यह रीमा कागती और आयशा देवीत्रे द्वारा लिखी गई है और इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.