BSD एकेडमी धनौरा के 60 विद्यार्थी हुए चयनित 
 

 

Amroha News: जनपद अमरोहा के धनोरा रोड अमरोहा स्थित बीएसडी एकैडमी सैनिक स्कूल जनपद में ही नहीं बल्कि प्रदेश में अलग पहचान बना रहा है। बी.एस.डी एकैडमी के प्रबंधक धारीवाल बीएसडी एकेडमी  का निर्माण कराकर बच्चों को देश का भविष्य बनाने के लिए कड़े प्रयास कर रहे हैं।

हालांकि आपको बता दें बी.एस.डी एकैडमी के प्रबंधक नितिन धारीवाल ने अपने दादा स्वर्गीय श्रदेय भगवानदास धारीवाल के नाम से खोल कर इतिहास रच दिया है। आज देश के विभिन्न प्रदेशों के बच्चे नितिन धारीवाल की बी.एस.डी एकैडमी में देशभर के बच्चे तैयारी कर रहे हैं।

वही बी.एस.डी एकेडमी के डायरेक्टर नितिन धारीवाल ने निर्णय लिया है कि वह कम फीस लेकर भी सैनिक स्कूल में मिलिट्री के लिए तैयारी कराएंगे। हालांकि प्रबंधक नितिन धारीवाल बी.एस.सी एकेडमी को इस मुकाम पर लेकर जाना चाहते हैं।

कि अनेक पीढ़ियों तक उनके दादाजी का नाम हमेशा रहे। वहीं शुक्रवार को मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स स्कूल राई सोनीपत ने शारीरिक दक्षता परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया है।

जिनमे 197 सफ़ल विद्यार्थियों में से बी एस डी एकेडमी धनौरा  के 60 विद्यार्थी चयनित किए गए हैं। इस दौरान बीएसडी एकेडमी प्रबंधक नितिन धारीवाल ने सभी बच्चों के गले में फूल माला डालकर उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सभी बच्चों को अपने भविष्य में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। और उनके उज्जवल भविष्य की ढेर सारी शुभकामनाएं दी।