संभल में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने खूंटे से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

​​​​​​​

 

संभल। मुबारक हुसैन

एक प्रेमी को प्रेमिका से मिलना मंहगा पड़ गया। परिजनों को शक होने पर युवती के साथ युवक को पकड़कर पशु बांधने वाले खूंटे से बांधकर पिटाई की। इस दौरान किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने युवती के परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की दी है। 


मामला संभल के  रजपुरा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार धनारी क्षेत्र के गांव रुस्तमपुर निवासी युवक की रजपुरा क्षेत्र के गांव सिकंदरपुर खागी में रिश्तेदारी है। युवक चार नवंबर को रिश्तेदारी में गया था। युवक का रिश्तेदारी में ही एक युवती से काफी समय से प्रेम-प्रसंग चला आ रहा था। युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। युवती के परिजनों ने दोनों को प्रेमालाप करते हुए पकड़ लिया। 

परिजनों ने आरोपी को पशु बांधने वाले खूंटे से बांध दिया और जमकर पिटाई की। प्रेमी युवक माफी मांगने लगा, तो युवती के परिजनों ने बगैर कार्रवाई किए ही उसे छोड़ दिया। युवक को खूंटे से बांधकर पिटाई करने का वीडियो वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पीड़ित थाने पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।