Bigg Boss 16: बर्तन धोने को लेकर मचेगा घमासान, टीना और शालीन के बीच फिर हुई भयंकर तकरार ​​​​​​​

 
Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: मुंबईः बिग बॉस 16 मेकर्स द्वारा जारी किए गए हालिया प्रोमो में टीना किचन में जाती है और शालिन उनका पीछा करते हुए वहां पहुंचते हैं और बर्तन धोने से रोकते हैं। जब वह सिंक के पास पहुंचती है, तो शालीन उन्हें पीछे से उठा लेते हैं, जिसपर टीना चिल्लाती हैं, “ऐसा मत करो।”

दोनों की बहस यहीं नहीं रुकती। टीना बाद में शालिन को कहती हैं कि फिर कभी ऐसा मत करना और गुस्से में दूसरे कमरे की ओर चली जाती है। एक्ट्रेस को ये भी कहते सुना जा सकता है कि “अपने चेहरे के भाव और अग्रेशन को अपने तक ही रखना”। ये सुनकर शालीन ने जवाब दिया, “मैं आक्रामक नहीं हूं।” लेकिन टीना आगे कहती हैं, “चुप रहो। क्या तुम आईने में अपना प्रतिबिंब नहीं देख सकते? कुछ लोग अपने जीवन में कभी नहीं बदल सकते।”

इसके अलावा, शालिन खुद को एक्सप्लेन करने के लिए टीना का पीछा करते हुए कमरे तक जाते हैं। वो कहते हैं, “मैं चाहता था कि तुम मेरा नाश्ता दोबारा गरम करो।” उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें गुस्सा नहीं आ रहा था और वो आक्रामक नहीं हो रहे थे।


ये प्रोमो सामने आने के तुरंत बाद, ज्ूपजजमतंजप ने अपने विचार साझा करने शुरू कर दिए। एक यूजर का कहना है कि टीना का शालीन को खराब दिखाने के लिए एक नया गेम प्लान है। दूसरे ने लिखा, ‘टीना दत्ता का नया गेमप्लान है ‘शालिन टॉक्सिक एग्रेसिव बॉयफ्रेंड है।’

इस बीच, हालिया वीकेंड का वार एपिसोड में, सलमान खान ने सुंबुल को शालीन के करीब होने को लेकर जमकर फटकार लगाई। इसके अलावा उन्होंने शालीन और एमसी स्टेन को उनकी शारीरिक लड़ाई के लिए भी लताड़ा। ये लड़ाई इस सप्ताह की शुरुआत में हुई थी जिसमें स्टेन ने शालीन लगभग फूलदान से मारा था। स्टेन को सजा के तौर पर अगले चार हफ्तों के लिए भी नॉमिनेट किया गया है।

From Around the web