Chhath Puja 2022: छठी मैया का नया गाना रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखे वीडियो

 
CHHATH 2022

नई दिल्ली. Chhath Puja 2022: सोशल मीडिया पर छठी मैया Chhath Puja का नया गाना रिलील होते ही वायरल हो गया है. लोग कमेंट के साथ-साथ गाने को अपने सोशल मीडिया से शेयर कर रहे है. भोजपुरी में एक्ट्रेस नीतू चंद्र श्रीवास्तव अपने छठ पूजा संगीत वीडियो के 6वें संस्करण के सफल होने के बाद, वे इसके 7वें संस्करण के साथ आई हैं, जो 26 अक्टूबर को रिलीज हुआ और सुनिधि चौहान  Sunidhi Chauhan इस गीत को अपनी आवाज दी है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन नीरा चंद्रा द्वारा इस गाने को निर्देशित किया गया है. संगीत वीडियो के बारे में बात करते हुए नीतू ने कहा, ‘हम पिछले 6 वर्षों से छठ वीडियो कर रहे हैं और यह 7वां संस्करण है.’

उन्होंने आगे कहा, ‘यह समय भी बहुत खास है क्योंकि सुनिधि चौहान ने गीत गाया है और हमने पहले अपने प्रोडक्शन हाउस के लिए काम किया है और साथ ही मेरी हिंदी फिल्मों में उनके गानों ने अच्छा प्रदर्शन किया है. उनकी आवाज इतनी खूबसूरत है कि उन्होंने सचमुच मुझे रोंगटे खड़े कर दिया, इसमें शामिल होना सम्मान की बात है और यह मेरे सबसे अच्छे कामों में से एक है.’ बता दें, रिलीज के साथ यह छठ गीत इंटरनेट पर वायरल हो चुका है.

छठ पूजा के महत्व के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, ‘छठ पूजा प्रकृति को धन्यवाद देने के बारे में है क्योंकि हमारा अस्तित्व उन पर निर्भर है. यह हमारी परंपरा को जीवित रखने के बारे में है. 

From Around the web