Dance Video : चोली के पीछे गाने पर माधुरी दीक्षित ने किया धमाकेदार डांस, मदहोश हुए फैंस ​​​​​​​

 
madhuri-dixit

Madhuri dixit dance video 2023 :बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित के आज भी लाखों फैंस है जो उनकी फिल्मों और गानों के दिवाने है. जब भी उनके गाने चलते है लोग नाचने को मजबूर हो जाते है. अब आने वाले बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित Madhuri dixit  इंडियन आइडल 13  Indian idol 13 के आगामी एपिसोड में दिखाई देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. 90 के दशक में कुछ यादगार प्रदर्शन और डांस हिट देने वाली एक्ट्रेस सबसे प्रतिभाशाली गायकों के साथ मंच पर वही जादू फिर से बिखेरने जा रही हैं.

चैनल द्वारा शुक्रवार को जारी किए गए प्रोमो में माधुरी Madhuri dixit फिल्म खलनायक के गाने चोली के पीछे पर डांस करती नजर आ रही हैं. वह अपने पीले रंग के आउटफिट में प्यारी लग रही हैं. उनके मूव्स और अदाओं ने सभी को मदहोश कर दिया है. इंडियन आइडल के जज हिमेश रेशमिया मंच पर उन्हें परफॉर्म करते देख उनके डांस में खो गए. प्रोमो पर एक फैन ने कमेंट किया, बहुत सुंदर. वहीं अन्य दर्शक भी उनके ठुमके के दीवाने हो गए. 

कई फैंस ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और उनके डांस को धमाकेदार बताया. वहीं  कई अन्य फैंस ने उनकी वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है.अन्य प्रोमो में शो के प्रतियोगियों को हम आपके हैं कौन! का पहला पहला प्यार है, तेजाब से एक दो तीन सहित अन्य लोकप्रिय गानों को गाते हुए देखा जा सकता है.

साथ ही माधुरी Madhuri dixit ने देवदास के गाने कहे छेड़ छेड़ मोहे पर सोनाक्षी के साथ जुगलबंदी भी की. एक्ट्रेस अपने रियल रूप में नजर आ रही हैं और प्रतियोगियों के साथ खूब मस्ती कर रही है. उन्हें हाल ही में करण जौहर, नोरा फतेही और टेरेंस लुईस के साथ डांसिंग रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में जज के रूप में देखा गया था.

From Around the web