Video : सिद्धू मूसेवाला का गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, तीन दिन में 18M ने देखा वीडियो

 
Sidhu Moose Wala - Vaar

मुंबई. सिद्धू मूसेवाला की का नया सॉन्ग ‘वार’ गुरुपर्व के मौके पर रिलीज कर दिया गया है. गुरुपर्व के मौके पर रिलीज हुए सिद्धू मूसेवाला का नए सॉन्ग में सिख वीरता की कहानी को दिखाया गया है.  यह गाना सिद्धू मूसेवाला के यूट्यूब पर चैनल पर लॉन्च किया गया है. गाने में सिखों की वीरता और बलिदान को दिखाया गया है और उनकी तुलना शेरों से की गई है. तीन दिन में करीब 18 मिलियन व्यूज मिल चुके है। 

सिद्धू मूसेवाला के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस गाने ‘वार’ की एक क्लिप भी शेयर की गई है. इसे शेयर करते हुए लिखा गया है ,”जब तक शेरों के अपने इतिहासकार नहीं होंगे, शिकार का इतिहास हमेशा शिकारी का महिमामंडन करेगा.”


सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनका पहला गाना “एसवाईएल” जारी किया गया था. इसे महज दो दिनों में यूट्यूब पर 25 मिलियन व्यूज मिले थे. इस गाने ने बाद में बिलबोर्ड रिकॉर्ड सूची में जगह बनाई. हालाँकि, भारत सरकार द्वारा कानूनी मुद्दों के बाद गाने को यूट्यूब से हटा दिया गया था. मूसेवाला की इस साल 29 मई को उनके गांव मानसा में हत्या कर दी गई थी.


सिद्धू मूसेवाला ने साल 2016 में गाने लिखना और गाना शुरू किया था. उन्होंने सॉन्ग ‘लाइसेंस’ के साथ शुरुआत की और बतौर सिंगर उन्होंने साल 2017 में ड्यूट सॉन्ग ‘जी वैगन’ के साथ अपनी जर्नी शुरू की. अपने डेब्यू के बाद, उन्होंने ब्राउन बॉयज़ के साथ कई सॉन्ग में साथ काम किया. सिद्धू अपने ट्रैक ‘सो हाई’ के साथ मैनस्ट्रीम में आए.

From Around the web