Bhojpuri video: पियाजी के रंगल देहिया गाना रिलीज होते ही हुआ वायरल, रंग-गुलाल लगाने के दौरान जमकर की मस्ती

 
Piyaji Ke Rangal Dehiya ki video

Piyaji Ke Rangal Dehiya video:  भोजपुरी के अभिनेता और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू Arvind Akela Kallu  का एक नया गाना रिलीज हुआ है जिसने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. भोजपुरी के होली के गानों के बिना इस त्योहार का मजा अधूरा है. भोजपुरी के गाने अब धड़ा-धड़ रिलीज होने शुरू हो गए हैं और इन्होंने हंगामा भी मचाना शुरू कर दिया है. इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू Arvind Akela Kallu और शिल्पी राज का एक होली का गाना ’पियाजी के रंगल देहिया’ Piyaji Ke Rangal Dehiya  भी रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है. बता दें कि कल्लू का भोजपुरी दर्शकों का जितना प्यार मिलता है भोजपुरी की ट्रेंडिंग गर्ल और नेहा कक्कड़ के नाम से जानी जानेवाली शिल्पी राज की आवाज को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलता है. ऐसे में दोनों की आवाज में यह गाना हंगामा मचा रहा है.

Video: भोजपुरी एक्ट्रेस की पतली कमरिया से नहीं हटेगी नजर, यकीन नहीं तो देखलो वीडियो

इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू के साथ जोया खान नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों की छेड़छाड़ और रंग-गुलाल का खेल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखकर आपका भी मन रंगों से सराबोर हो जाएगा. शादी के बाद ये कल्लू की पहली होली है लेकिन उससे पहले इस गाने में वह जोया खान के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. गाने में जोया खान कल्लू की भाभी बनी हैं और वह उनको रंग लगा रहे हैं.  

शिल्पी राज और अरविंद अकेला कल्लू के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. ‘पिया जी के रंगल देहीया’ गाने को एसआरके म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 582,943 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 14 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के बोल प्रभु विष्णुपुरी ने लिखे हैं और इसका संगीत सजन मिश्रा ने दिया है. इस वीडियो का प्रोडक्शन जय तिवारी ने किया है और इसको एडिट शिव शर्मा ने किया है.

From Around the web