Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar : सलमान ने लगाई ईशा की क्लास, ऐस-ऐस कहा फैंस हुए नाराज

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar : नई दिल्ली। सलमान खान के जाने के बाद ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ ने घर में एंट्री ली थी। समर्थ के आने के बाद पहले तो ईशा ने उन्हें अपना बॉयफ्रेंड कहने से इनकार कर दिया। फिर उन्होंने अभिषेक को अपना बेड पार्टनर चुना। कुछ देर बाद वह अभिषेक के खिलाफ हो गईं और समर्थ के साथ रोमांस करने लगीं। ऐसे में सलमान खान ने श्वीकेंड का वारश् पर दोनों को आईना दिखाया। 
 
Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar : नई दिल्ली। सलमान खान के जाने के बाद ईशा के बॉयफ्रेंड समर्थ ने घर में एंट्री ली थी। समर्थ के आने के बाद पहले तो ईशा ने उन्हें अपना बॉयफ्रेंड कहने से इनकार कर दिया। फिर उन्होंने अभिषेक को अपना बेड पार्टनर चुना। कुछ देर बाद वह अभिषेक के खिलाफ हो गईं और समर्थ के साथ रोमांस करने लगीं। ऐसे में सलमान खान ने श्वीकेंड का वारश् पर दोनों को आईना दिखाया। 


ईशा को लगाई फटकार

सामने आए प्रोमो में सलमान खान, ईशा की क्लास लगाते नजर आए। सलमान ने ईशा से कहा, श्बहुत मजा आ रहा है? ये जो अटेंशन आपको मिल रही है वो आपको बहुत पसंद आ रही है? ये जो फन है, ये जो अटेंशन है...वो आगे चलकर आप पर बहुत भारी पड़ेगी। आपने इस शो में आकर अपनी पूरी लाइफ को एक्सपोज कर दिया है। समर्थ! अगर मैं आप होता तो इस शो में पहली बात तो कभी आता ही नहीं। आप दोनों मूर्ख लग रहे हो।श् 

ईशा-समर्थ के बीच लड़ाई

बीते दिन ईशा और समर्थ के बीच लड़ाई हुई थी। इस लड़ाई के बाद अभिषेक, समर्थ के पास जाकर बैठे। अभिषेक ने समर्थ से पूछा, श्तू ईशा के लिए सीरियस है?श् इसके जवाब में समर्थ ने कहा, श्नहीं! वो बहुत झूठ बोलती है।श् इतना ही नहीं, समर्थ और अभिषेक ने मिलकर ईशा की खूब बुराई की। समर्थ ने कहा, श्इसकी कभी भी इसकी उम्र की लड़कियों के साथ दोस्ती नहीं होती है। यहां भी देख ले। इसकी दोस्त अंकिता है जो उम्र में उससे बड़ी है। लेकिन, लड़के इसके दोस्त बन जाते हैं।

यह भी पढ़ें:

निरहुआ को देखकर दिवानी हुई अक्षरा सिंह, वीडियो देखकर दंग रहे जायेंगे आप

 तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा गाने पर किया गजब का डांस, 10 लाख ने देखी Video

From Around the web