Dance : फिल्मी गाने पर लड़की ने किया मदहोश करने वाला डांस, देखे Video

 
Dance Performance 2023

Dance Video: फिल्मी गाने पर एक लड़की ने डांस के दौरान सारी हदें पार कर दी है। फेमस होने के लिये एक लड़की ने फिल्मी गाने पर गजब का डांस किया है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रही है। डांस के सभी वीडियो लोगों को बेहद मजेदार लगते हैं, सोशल मीडिया पर लोगों का सबसे ज्यादा पसंदीदा डांस वीडियो ही होता है, अक्सर लोगों को डांस वीडियो बनाना और डांस वीडियो देखना बेहद पसंद आता है।


आप सभी ने बॉलीवुड का गाना कयामत कयामत तो सुना ही होगा इस गाने को ‘हेमा सरदेसाई’ और ‘सोनू निगम’ में मिलकर अपनी बेहद सुरीली आवाज में गाया है, आए दिन लोग इस गाने पर डांस कर वीडियो बनाकर शेयर करते रहते हैं, हाल ही में आया यह डांस वीडियो जिसमें की एक लड़की बॉलीवुड के इस गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।


रोजाना सोशल मीडिया पर बॉलीवुड गाने से जुड़े डांस के ढेरों वीडियो वायरल होते हैं, वायरल हो रहे ढेरों वीडियो में से यह एक वीडियो भी है जिसमें की एक लड़की बॉलीवुड का गाना “कयामत कयामत” इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। इस वीडियो में लड़की हरे रंग का सूट पहनकर लोगों के बीच कमाल का डांस स्टेप कर रही है,


डांस करते हुए अपने चेहरे पर बेहद खूबसूरत सा एक्सप्रेशन भी दे रही है, लड़की अपने फुल एनर्जी में पूरे जोश के साथ बवाल डांस कर रही है और लोगों के बीच अपने डांस का जलवा बिखेर रही है, लड़की का एक-एक डांस स्टेप बेहद दिलचस्प लग रहा है, एक से बढ़कर एक डांस स्टेप कर लड़की ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है।

लड़की इतना बेहतरीन डांस कर रही है कि वहां मौजूद सभी लोग लड़की के डांस को लगातार देखते ही रह जा रहे हैं और इनके डांस को देख अपना दिल हार जा रहे हैं, लड़की अपने कातिलाना अंदाज में शानदार डांस कर लोगों का मन मोह ली है और सभी को


अपनी और आकर्षित कर ली है, सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है, लड़की ने अपने हॉट अदाओं में बवाल डांस कर लोगों के दिलों में आग लगा दिया है, सोशल मीडिया पर लोग इनके डांस को देखकर इनकी वीडियो को लाइक करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

From Around the web