Dance Video:भोजपुरी गाने पर डांसर ने किया धमाकेदार डांस, वीडियो देखकर दिवाने हुए लोग

 
bhojpuri dance video

Bhojpuri dance video: भोजपुरी गाने पर रितेश पाडेय ने गजब का डांस किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । भोजपुरी गाना पियवा से पहिले हमार रहलू रितेश पाण्डेय धमाकेदार डांस किया है। डांसर की अदायों को देखकर लोग मदहोश हो रहे है। सोशल मीडिय पर वीडियो देखकर लोग खुब मजे ले रहे है कमेंट करने के बाद वीडियो को शेयर कर रहे है 

Dance Video: डांसर का एक बार डांस देखोगे तो देखते रह जाओगे


 डांसर का फिल्मी तर्ज पर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें एक डांसर फिल्मी तर्ज पर भोजपुरी गाने पर गजब का डास कर रही है जो वायरल हो रही है। जैसा कि आप जानते हैं कि इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है। इस वजह से भाभी इंटरनेट पर कहर ढाने वाले बोल्ड और हॉट डांस वीडियो भी बनाती नजर आ जाती हैं। एक बार फिर डांसर का डांस वीडियो जीत रहा है दिल।

इस वीडियो में भाभी अपनी सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट पर आग लगा रही हैं। डांसर बेहद हॉट लग रही हैं। वह बॉलीवुड के अलग-अलग गानों पर डांस कर सबका ध्यान खींचती नजर आ रही हैं। मनोरंजन के लिए यह वीडियो देखने लायक है। 


कई वीडियो हो रही वायरल

डांस वाली वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती रहती है। एक ऐसी ही वायरल डांस वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। इस वीडियो में एक लड़की डीजे पर डांस करती हुई नजर आती है। यह लड़की काले रंग की ड्रेस पहने हुए डांस फ्लोर पर बहुत ही बढ़िया डांस करती हुई नजर आती है। यह लड़की एक हरियाणवी गाने , “जोबन बनो बतासो” पर डांस कर रही होती है। जो भी यह लड़की डांस कर रही होती है तब डीजे की रंग-बिरंगी लाइटस इस पर पड़ती है।


जो देखने में काफी सुंदर लग रही होती है। सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा इस लड़की का डांस काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है। इस लड़की का हरियाणवी डांस देखने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं।

From Around the web