Dancer Video : स्टेज पर दो डांसरों ने किया धमाकेदार डांस, देखे वीडियो

Sunita baby ka dance 2023
 
Sunita baby ka dance 2023

Sunita baby ka dance 2023: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो डांसर जबरजस्त डांस करते नजर आ रहे है। हरियाणवी सिंगर और डांसर का जलवा आज चारों ओर है। इसी में डांसर सुनीता बेबी Sunita baby का नाम इन दिनों हर तरफ छाया हुआ हैं।

सुनीता बेबी  के लटके-झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं जिन्हें देख फैंस एक निगाहें देखते ही रह जाते हैं। सुनीता बेबी को देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंचते हैं। सुनीता के स्टेज शो इतने बेहतरीन होते हैं जिसमें लोगों की जबरदस्त भीड़ रहती है।

सुनीता बेबी Sunita baby को लोग दूसरी हरियाणवी क्वीन कहते हैं। यही वजह है कि सुनीता बेबी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल (अपकमव अपतंस) होते है। सुनीता बेबी जिस गाने पर डांस कर रही है उस गाने का टाइटल ‘गोरे तन तै सरकता जावै गाने’है जो की इस वक्त धमाल मचा रहा हैं। इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो में देख सकते हैं किSunita bab नीले रंग के सूट में धमाकेदार मूव्स दिखा रही है और अपने ठुकमों से लोगों को दीवाना बना रहे हैं। इतना ही नहीं लोग उनके  कॉपी कर रहे हैं और उनके फैंस उनपर नोटों की बारिश कर रही हैं। 


सुनीता बेबी का ये स्टेज शो  हर तरफ छाया हुआ है जिसे लोग बार-बार देख रहे हैं। आपको बता दें, इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और सिलसिला बढ़ता जा रहा हैं। यही वजह हैं कि सुनीता बेबी के लाखों चाहने वाले है और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। सुनीता बेबी  की एक झलक पाने का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। सोशल मीडिया पर भी हजारों लोग फॉलो करते हैं। 

From Around the web