Bhojpuri गाने पर लड़कियों ने किया जमकर डांस, खुब वायरल हो रहा है Video

 
Bhojpuri Video

Bhojpuri Video: सोशल मीडिया पर एक लड़की ने भोजपुरी गाने पर धमाकेदार डांस किया है जिसे लोग खुब पसंद कर रहे है।  भोजपुरी गाने चप्प दे जा गाने पर डांस किया है। इस दौरान देखने वालों की भीड लग गई है। अपने होट अंदाज में किया डान्स ,सब के दिलो में आग लगा रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है। लोगों को डांस पसंद आ रहा है। अपने खाते से शेयर कर रहे है। 

डांस वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें
 

सोशल मीडिया पर शानदार डांस का वीडियो वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में हॉट आदाओं से लोगों के दिल का दीवाना बना रही है। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी के शादी का वीडियो है जहां स्टेज पर एक लड़की और एक लड़का मिलकर भोजपुरी गाना “हमारे पतिदेव जी” इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में लड़की जींस टॉप पहनकर स्टेज पर एक से बढ़कर एक डांस स्टेप कर रही है, वही बगल मे लड़का सूट बूट पहनकर लड़की के साथ बवाल डांस कर रहा है।


दोनों का डांस देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ इकट्ठा है, भीड़ में मौजूद सभी लोग इनके मजेदार डांस का लुफ्त उठा रहे हैं और अपना ढेरों मनोरंजन कर रहे हैं, लड़की और लड़के ने मिलकर अपने डांस से वहा मौजूद लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है।

From Around the web