Vanshika का धमाकेदार डांस के दिवाने हुए लोग, वायरल हुई Video

Vanshika Hapur ki video: गुलाबी दुपट्टा गाना सोशल मीडिया ने वंशिका को रातों-रात सुपरस्टार बना दिया है।
 
Vanshika

Vanshika Hapur ki video: गुलाबी दुपट्टा गाना सोशल मीडिया ने वंशिका को रातों-रात सुपरस्टार बना दिया है। जिन की प्रतिभा एक बंद कमरे तक सीमित थी आज वे सोशल मीडिया पर स्टार बने हुए है। स्टार बने के बाद दूसरे गाना भी रातों-रात वायरल हो गया। वांशिका का नया गाना रिलीज होते ही लाखों लोगों ने देख लिया है। बीते दो दिन पहले सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ था। दो दिनों में लाखों लोग देख चुके है। कई फेमस डांसरों को मात देते हुए डांस किया है। यकीन नहीं हो तो आप वीडियो देख सकते है।

गुलाबी दुपट्टा गाने पर वंशिका ने फिर से सुपर डांस किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है सोशल मीडिया पर अपडेट किया था। बीते दो माह से ये वीडियो खुब वायरल हो रही है। जो भी वीडियो देख रहा वे इसके दीवाने हो रहे। उत्तर कुमार अभनेता भी वंशिका को अपने फिल्म में काम देने का ऑफर दिया है।

वांशिका के घर कई चौनल वाले इन्टरव्यू लेने पहुंचे है। जिसमें वांशिका ने अपने डांस के बारे कई खुलासा किया है। वंशिका ने बताया कि एक दिन मेरी सहेली ने मेरे ही घर पर एक गाने में डांस की वीडियो रिकार्ड कर मेरी फेसबुक आईडी पर अपलोड कर दी थी।


वंशिका Vanshika इसके बाद ये ये डांस की वीडियो वायरल हो गई। रातों-रात लोग वांशिका के डांस के दीवाने हो गई। जैसे-जैसे वीडियो वायरल हुई वैसे-वैसे कई सुपरस्टार वांशिका की तारिफ करने लगे। उत्तर कुमार ने भी वांशिका के घर पा जाकर उन्हे बधाई दी और अपनी फिल्मों में काम देने का ऑफर दिया है। खबरों की माने तो सलमान खान ने भी वांशिका के डांस की तारिफ की है।

From Around the web