Reels video: फिल्मी गाने पर लड़की ने किया गजब का डांस, Video हुई वायरल

Reels video: आज के समय रील का है जब भी मौका मिलता है तब रील बनाई और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी।
 
viral video of girl

Reels video: आज के समय रील का है जब भी मौका मिलता है तब रील बनाई और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी। कोई रील तो इतनी वायरल हो जाती है कि कई दिनों तक लोग उसे देखते रहते है। एक लड़की ने अपनी छत पर एक फिल्मी गाने पर रील बनाई जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रील को अबतक लाखों लोग लाइक कर चुके है। इंस्टाग्राम पर Pushpa.seervi969  नाम के चैनल पर अपलोड की गई है। 


कई वीडियो वायरल हो रही है 


 तू प्यार हमारा भूल गई करके चाली कंगाल मुझे गाने पर एक लड़की ने गजब का डांस किया है। जो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जो सोशल मीडिया पर वारयल हो गया है। सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती है। इनमें से कई वीडियोस ऐसी होती है,जो कि सोशल मीडिया यूजर से के दिल को छू जाती है।जिस कारण वह ऐसे वीडियोस को देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं और इन वीडियोस को काफी ज्यादा शेयर भी करते हैं।


रंजीत गुर्जर ने इस गाने पर डांस किया है। जिस कारण ऐसी डांस वाली वीडियोस सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होती रहती है। एक ऐसी ही वायरल डांस वीडियो के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं। इस वीडियो में एक लड़की डीजे पर डांस करती हुई नजर आती है। लड़की ने डीजे पर बजे गाने पर डांस कर रही होती है। जो भी यह लड़की डांस कर रही होती है तब डीजे की रंग-बिरंगी लाइटस इस पर पड़ती है।
 
जो देखने में काफी सुंदर लग रही होती है। सोशल मीडिया पर भी लोगों द्वारा इस लड़की का डांस काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है। इस लड़की का हरियाणवी डांस देखने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं।

From Around the web