Sapna Choudhary का ड्रॉइंग रूम का Video हुआ वायरल, डांस देखकर दिवाने हो जायेंगे आप

Sapna Choudhary Reels Video, Sapna Choudhary Video
 
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary Reels Video: हरियाणवी डांस सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना ने न सिर्फ हरियाणवी बल्कि पंजाबी, हिंदी और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक एक खास पहचान बनाई है। सपना के हर गाने रिलीज होते ही वायरल हो जाते हैं। सपना के रील्स भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं। इसी बीच अब सपना एक नया वीडियो इंटरनेट पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना किसी इवेंट या स्टेज पर नहीं बल्कि अपने ड्रॉइंग रूम में ठुमके लगाती दिख रही हैं।


सपना चौधरी का एक नया वीडियो चर्चा में हैं। इस वीडियो में वह अपने घर के ड्रॉइंग रूम में ठुमके लगाकर छा गई हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने अनारकली सूट पहना हुआ है, जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान वीडियो के बैकग्राउंड में श्नंदी के बीरश् गाना बज रहा है जिस पर सपना धांसू डांस कर रही हैं। उनका एक-एक ठुमका फैंस के दिलों पर वार कर रहा है। हमेशा की तरह ही डांसर का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
 
सपना चौधरी का ये वीडियो हमेशा की तरह ही इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, श्आप बेहद खूबसूरत हैं।श्​ वहीं एक लिखता है, श्हमें हमेशा ही आपके डांस वीडियो का इंतजार करते हैं।श् ऐसे कई और कमेंट सपना के इस वीडियो पर आ रहे हैं।


सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कॉमेडियन भारती सिंह के साथ किसी प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। बता दें कि हाल ही में वह भारती और हर्ष से मिलने ​मुंबई गई थीं। जहां पर उन्होंने भारती के बेटे गोला के साथ जमकर मस्ती की थी। सपना संग मुलाकात की झलक भारती ने अपने व्लॉग में दिखाई थी। हालांकि, उन्होंने रिवील नहीं किया था कि वो किस प्रोजेक्ट में साथ दिखने वाले हैं।

From Around the web