Sapna Choudhary के डांस देखकर लोग हुए दिवाने, यकीन नहीं तो देखे Video

Sapna Choudhary ki Video:  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम अपने आप ही दिमाग में आ जाता है।
 
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary ki Video:  सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का नाम अपने आप ही दिमाग में आ जाता है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ही वह शख्सियत है जिन्होंने हरियाणा के गानों को दूर-दूर इलाकों तक पहुंचाया हैं।

अब सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सपना का जो गाना सोशल मीडिया वेबसाइट यूट्यूब पर ट्रेडिंग लिस्ट में बना हुआ है। हम सपना के जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है ‘जले’। यह गाना देसी गीत नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है।


तब से लेकर अब तक यह लगातार ट्रेंडिंग लिस्ट में बना हुआ है और लोगों को पसंद आ रहा है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक लगभग 70 लाख लोगों ने देख लिया है। इसे 7 जनवरी 2023 को पोस्ट किया गया था। गाने में सपना चौधरी किसी भी सेलिब्रिटी से कम नहीं लग रही है। आप भी उनका यह गाना देखने के बाद उनके दीवाने हो जाएंगे।


सपना का जो डांस वीडियो सामने आया है उसमे वह सलवार सूट पहने और हरियाणवी गाने की धुन पर कातिलाना मूव्स करती नजर आ रही हैं। सपना के इस गाने को गाया है शिवा चौधरी ने। इस गाने के लेख लिखे है Naveen Vishu Baba ने। वही इस गाने का म्यूजिक RK Crew द्वारा दिया गया है।डांसर सपना सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने प्रशंसकों के साथ विभिन्न तस्वीरें और वीडियो शेयर करना पसंद करती हैं। आपको बता दें कि उनके इंस्टाग्राम पर उनके 4.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

From Around the web