Sapna Choudhary का नया Video रिलीज होते ही हुआ वायरल

 
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary ki video: हरियाणा की सुपरस्टार सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टीव रहेती है। आये दिन कोई ना कोई वीडियो अपलोड करती रहते है। आज सपना चौधरी स्टार बन चुकी इनकी कबरेज नेशनल मीडिया में हो रही है. इनकी वीडियो रोज लाखों बार देखी जाती है.  सपना स्टेज पर आती है तो फैंस के दिलों की धड़कनें काफी तेज हो जाती है. उनके शो दो देखने के लिए अन्य राज्य के लोग भी आते है. इसी तरह से अपने ठूमकों से सपना ने एक अलग ही पहचान बनाई है. आइए जानते है सपना की इस परफोर्मेंस के बारे में 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक, हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने हिट संगीत और डांस स्टेप्स से प्रशंसकों का मनोरंजन करती रही हैं। डांसर सपना चौधरी हरियाणा की डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर है। सपना चौधरी ने अपने डांस से खूब नाम कमाया है।लोग उनके स्टाइल के दीवाने हैं और उनके वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। शायद यही वजह है कि उनके एक सुपरहिट गाने ‘तेरी आंख का यो काजल’ ने यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

दिलचस्‍प बात यह है कि इस गाने को म्‍यूजिक कंपनी ने कई बार यूट्यूब पर अपलोड किया है और हर बार दर्शकों ने इस पर खूब प्‍यार बरसाया है। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पंजाब, दिल्ली या यूपी के लोग भी उन्हें पसंद करते हैं।


सपना चौधरी की और वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-


यही वजह है कि देश के किसी भी कोने में उनके डांस शो होते हैं तो सभी टिकट बिकने के साथ-साथ भीड़ भी देखने को मिलती है। पंजाब में एक डांस शो के दौरान सपना का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।आपको बता दें कि सपना चौधरी पहले से ही बहुत प्रसिद्ध थीं, लेकिन बिग बॉस 11 में उनके काम ने उन्हें और भी लोकप्रिय और चहेता बना दिया।

घर से बाहर आने के बाद उन्होंने जबरदस्त मेकओवर किया और तरह-तरह के फोटोशूट में भी नजर आईं। सपना चौधरी को लेकर लोगों के अंदर एक अलग ही दीवानगी है। उनकी झलक पाने के लिए लोग हर हद से गुजर जाते हैं। सपना चौधरी आज एक बड़ी सेलिब्रिटी बन चुकी है।

From Around the web