Video:आम्रपाली दुबे ने तमिल गाने पर किया डांस, फैन्स ने की तारीफ

 
amrapali-dube

Bhojpuri video:भोजपुरी एक्टर आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी गाने को छोड़कर तमिल के एक सुपर हिट गाने पर डांस किया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज भी खूब वायरल होते हैं। आम्रपाली दुबे तमिल के हिट गाने ‘टम टम’ पर डांस करती हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल है। सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर इस पर वीडियोज शेयर कर रहे हैं। ऐसे में भला आम्रपाली कैसे पीछे रहती तो उन्होंने भी एक वीडियो बना डाला। उन्होंने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई है। बीच में प्रदीप पांडे हैं और उनके साथ संचिता भी हैं।


इन दिनों वह भोजपुरी फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म के सेट से आम्रपाली दुबे ने एक रील शेयर किया जिसमें वह ट्रेंडिंग गाने पर डांस कर रही हैं। फिल्म में आम्रपाली के साथ प्रदीप पांडेय चिंटू और संचिता बनर्जी हैं। तीनों ही वीडियो में डांस से गदर मचाते दिखते हैं। वीडियो को कुछ ही देर में हजारों लोगों ने लाइक किया है।

तीनों एक साथ लय में थिरकते हैं। आम्रपाली और प्रदीप ने वीडियो को शेयर किया। इसके साथ कैप्शन दिया, ‘कभी खुशी कभी गम के सेट पर ट्रेंड को फॉलो करते हुए।‘ वीडियो पर एक यूजर ने  कहा, ‘आय हाय, आप सभी का क्यूट डांस देख के एकदम दिल खुश हो गया।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘तीनों के द्वारा एक ही स्टेप, कमाल का है।‘ वहीं कुछ यूजर्स ने आम्रपाली दुबे को बॉडी शेम भी किया। 

From Around the web