Video: नेहा राज के रंग लहंगा में डाल गाना रिलीज होते ही हुआ वायरल, फैंस कमेंट करके ले रहे मजे

 
Bhojpuri Holi Song 2023

Bhojpuri Holi Song 2023: होली आने से पहले भोजपुरी होले के गाने रिलीज होते ही धूम मचा रहे है। सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहे है। गानों में एक्टरों की अदाओं को जादू चल रहा है। नेहा राज और अंकुश राजा का भोजपुरी गाना  रंग लहंगा में डाल को लोग खुब पसंद कर रहे है। भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरसिंगर नेहा राज के गानों का जादू भोजपुरियां दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। उनके गानों का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से रहता है। रंग लहंगा में डाल अंकुश राजा यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

Bhojpuri Holi Song 2023

गाने की बात करें तो गाने में होली को लेकर है एक मजायक अंदाज में नेहा राज ने जमकर मस्ती कर रही है। इस गाने में खुशी की वेशभूषा भी कमाल की है।  गाने में नेहा राज के एक्सप्रेशन कमाल के लग रहे हैं, उसके ऊपर उनकी अदाएं दर्शकों को घायल करने  के लिए काफी हैं.उनकी जबरदस्त परफॉर्म के दर्शक पसंद कर रहे हैं. 

 होली से पहले इन 6 भोजपुरी होली गीतों का हंगामा

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह से लेकर भोजपुरी के जितने भी स्टार हैं उन सबके गाने एक के बाद एक रिलीज किए जा रहे हैं. होली के ये भोजपुरी गाने लोगों को खूब पसंद भी आ रहे हैं. होली का त्योहार अभी आनेवाला है ऐसे में ढेरों भोजपुरी गीत रिलीज हो रहे हैं. उनमें से अब तक के इस साल के रिलीज कुछ 6 गानों को हम लेकर आए हैं जिन्होंने अभी तक हंगामा मचा रखा है. इन गानों को खूब सुना जा रहा है. ऐसे में आप भी इन भोजपुरी गानों को अपनी प्ले लिस्ट में अभी से शामिल कर सकते हैं. जिससे आप होली के दिनों में खूब मस्ती कर सकें.

ऐसे में इस सूची में सबसे पहला गाना खेसारी लाल यादव और नेहा राज का भोजपुरी होली स्पेशल गाना 'गाल में गुलाल' है. इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने में खेसारी लाल यादव के साथ नीलू शंकर सिंह नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 1,273,875 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं इसके बाद खेसारी लाल यादव और ट्रेंडिंग गर्ल शिल्पी राज का गाना 'चोली में चूहा' है इस गाने के वीडियो को भी जमकर देखा जा रहा है. इसकी रिलीज के बाद से अभी तक 330,194 से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं अंकुश राजा और प्रियंका सिंह का गाया एक गाना 'ना ऐ जीजा ' को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने को अभी तक 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में अंकुश राज के साथ शिल्पी राघवानी नजर आ रही है.

From Around the web