Aamrapali Dubey और निरहुआ के रो'मांस की Video वायरल, करोड़ों फैंस ने कर दी ऐसी-ऐसी कमेंट

 
Amrapali Dubey

Nirahua Video: सोशल मीडया पर भोजपुरी गानों को अब बिहार ही नहीं पुरे भारत में देखे जा रही है। रोज कई हजार वीडियो वायरल होती रहेती है। भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने कलाकार दिनेश लाल और आम्रपाली दुबे का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

दिनेश लाल के चाहे पुराने गाने हो या फिर नए गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है। इस गाने में दिनेश लाल और आम्रपाली दुबे जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे है।दिनेश लाल यादव अपने सॉन्ग से सब को दीवाना बना लेते हैं। वहीं खेसारी लाल यादव आपने सॉन्ग को लेकर लाइमलाइट में भी रहते हैं।

Amrapali Dubey Bhojpuri video


भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का यह सुपर रोमांटिक गाना ‘धड़क जाला छतिया’  के वीडियो को शानदार लोकेशन में शूट किया गया है। जिसकी वजह से इस वीडियो खूब पंसद किया जा रहा है। इस वीडियो आप में देख सकते हैं कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल एक मिनी बोट हाउस पर सवार हैं और एक-दूजे संग प्यार का इजहार कर रहे हैं।

हरियाणवी डांसर के डांस देखकर जनता के उड़े होश, Video वायरल


गाने को कल्पना और रजनीश ने अपनी आवाज दी है। जबकि बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और रजनीश मिश्रा ने गाने को संगीत से सजाया है। वहीं, इस गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। फिल्म का यह गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा हैं।

ये गाना दो साल पुराना है लेकिन आज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे हैं। निरहुआ, आम्रपाली संग रोमांस करने के लिए राजी कर रहे हैं, मगर आम्रपाली नहीं मान रहीं और काम में लग जाती हैं।


इस दौरान निरहुआ आके उनको पीछे से झपट लेते हैं, जिस पर आम्रपाली निरहुआ को कहती है ‘धड़क जाला छतिया’। इस गाने को अब तक 12 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। गाने में अब तक 50,000 से ज्यादा लाइक आ चुकी है। गाने को लोगों ने जमकर शेयर किया है। इस गाने की लोगों ने खूब तारीफ भी की है।

भोजपुरी की हॉट वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

 

From Around the web