Video: सपना चौधरी की सादगी के दिवाने हुए लोग, लाखों ने देखी वीडियो

 
Sapna Choudhary Video

Sapna Choudhary Video: सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की फोटो हो या वीडियो खुब वायरल होती रहते है. इनकी खूबसूरती और उनके शानदार परफॉर्मेंस के तो लोग पहले से ही कायल हैं, अब उनकी सादगी ने भी लोगों को दीवाना बना दिया है. दरअसल इन दिनों सपना चौधरी का एक लेटेस्ट वीडियो  सोशल मीडिया पर लोगो की नींद उड़ा रहा है. वीडियो में सपना बिल्कुल पुराने दौर की हीरोइन लग रही हैं.

Sapna Choudhary इन दिनों इस हरियाणवी छोरी ने अपनी सादगी से लोगों का दिल चुरा लिया है. दरअसल Sapna Choudhary सपना चौधरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर बगीचे में टहलते हुए का एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो को देखकर आपको गुजरे जमाने की बेहद खूबसूरत हीरोइन सिमी गरेवाल की याद आ जाएगी. नीले रंग का सूट पहने हुए वीडियो में सपना पार्क में टहलते हुए श्वादा कर ले साजनाश् गाना गुनगुनाती हुई दिखाई दे रही हैं. बंधे हुए बाल और छोटी सी बिंदी लगाए हुए सपना के एक्सप्रेशंस किसी की भी नींद उड़ा सकते हैं. इस वीडियो क्लिप में कभी सपना पार्क में बैठे फूल चुनती हुई दिखाई दे रही हैं तो कभी अपने दुपट्टे से खेलती हुई नजर आ रही हैं.


इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को पोस्ट करते हुए Sapna Choudhary सपना चौधरी ने कैप्शन में लिखा है, श्प्यार अपना रहे सदा जवांश्.  सपना की सादगी को देख फैंस उन पर प्यार लुटा रहे हैं  एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा है, श्ऐसा लग रहा है कि ओरिजिनल सीन चल रहा है

वहीं एक और फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, आपकी इस पोस्ट पर हम दिल दे चुके सनम. एक ने लिखा, श्बस कीजिए जान ही ले लेंगी क्याश्. इस के अलावा कई फैंस इस वीडियो को सपना का अब तक का सबसे प्यारा वीडियो बता रहे हैं. वहीं सपना की खूबसूरती पर भी फैंस कसीदे पढ़ रहे हैं. 

From Around the web